ट्रक-बोलेरो में टक्कर, सिमरी मुखिया संघ के अध्यक्ष समेत चार जख्मी, वाराणसी रेफर ..

नया भोजपुर स्थित महाराजा कोठी के सामने खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार में जा रही बोलेरो टकरा गई, जिसमें सवार मुखिया संघ के अध्यक्ष समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ओपी प्रभारी ने बताया कि अभी तक घायलों का लिखित आवेदन नहीं मिलने के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. 






- खड़े ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो ने मारी टक्कर, चालक की हालत चिंताजनक
- एनएच - 84 पर नया भोजपुर में महाराजा कोठी के समीप हुई दुर्घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 84 के पटना-बक्सर मुख्य मार्ग पर स्थित नया भोजपुर में महाराजा कोठी के समीप खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर हो गई, जिसमें पैगंबरपुर पंचायत के मुखिया सह मुखिया संघ के सिमरी प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र पाठक, बोलेरो चालक कामेश्वर यादव, महर्षि च्यवन कॉलेज चौसा में पदस्थापित प्रो. रविभूषण मिश्रा और पूर्व बीडीसी भगवानदास माली गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों को स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि यहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की स्थिति बिगड़ते दे चिकित्सकों के द्वारा वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में रेफर कर दिया गया है. सड़क दुर्घटना में घायल मुखिया समेत तीन लोगों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. जबकि बोलेरो चालक की स्थिति चिंताजनक है. बताया जाता है की मुखिया समेत सभी लोग जिला मुख्यालय से भोला ओझा के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होकर अपने गांव बड़का सिंहनपुरा लौट रहे थे तभी नया भोजपुर स्थित महाराजा कोठी के सामने खड़ी ट्रक में तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर हुई और सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 


घटना की पुष्टि करते हुए नया भोजपुर ओपी प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि रात 9:00 बजे के करीब नया भोजपुर स्थित महाराजा कोठी के सामने खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार में जा रही बोलेरो टकरा गई, जिसमें सवार मुखिया संघ के अध्यक्ष समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ओपी प्रभारी ने बताया कि अभी तक घायलों का लिखित आवेदन नहीं मिलने के कारण प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है. नया भोजपुर ओपी पुलिस के द्वारा क्षतिग्रस्त बोलेरो को अपनी अभिरक्षा में थाने में रखा गया है.


















Post a Comment

0 Comments