ससुराल से घर जा रहे व्यक्ति का सटका माथा, पत्नी-बच्चों को छोड़ गंगा में लगा दी छलांग ..

बताया कि युवक के परिजनों को बुलाकर युवक को उनके सुपुर्द किया जा रहा है, साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश हो रही है कि युवक ने इस तरह का कदम क्यों उठाया है. अब तक जो जानकारी मिली है उससे यह प्रतीत हो रहा है कि युवक पारिवारिक दायित्वों को लेकर तनाव में था. जिस से मुक्ति के लिए उसने इस तरह का कदम उठाया.





- वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर रविवार सुबह की घटना
- मछुआरों ने बचाई जान किया यूपी पुलिस के हवाले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पारिवारिक दायित्वों से परेशान एक युवक ने गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या की कोशिश की हालांकि, उसे स्थानीय मछुआरों के द्वारा बचा लिया गया और उत्तर प्रदेश के पुलिस को सौंप दिया गया. बाद में यूपी के बलिया जिले के नरही थाने के पुलिस ने बिक्रमगंज के निवासी सुड्डू मुसहर नामक युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह अपने ससुराल भांवरकोल गया हुआ था जहां से वह अपने घर बिक्रमगंज लौट रहा था उसके साथ उसकी पत्नी तथा तीन बच्चे भी थे. उत्तर प्रदेश के भरौली में उसने अपनी पत्नी व बच्चों को ऑटो में बैठा कर घर के लिए भेज दिया और फिर स्वयं वीर कुंवर सिंह सेतु पर आकर गंगा में कूद गया.संयोगवश जैसा ही वह कूदा गंगा में नौका लेकर मछुआरे भी निकले हुए थे. उन्होंने पानी में कुत्ते हुए युवक को देखा और तुरंत गोता लगाकर उसे बचा लिया. 



मछुआरों का कहना है कि युवक नशे में भी था. ऐसे में मछुआरों ने उसे पानी से निकालकर उत्तर प्रदेश की सीमा में ले जा कर पुलिस के हवाले कर दिया बाद में पुलिस के द्वारा युवक की पत्नी को भी इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद पत्नी बच्चों समेत थाने में पहुंच गई. 

नरही थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के परिजनों को बुलाकर युवक को उनके सुपुर्द किया जा रहा है, साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश हो रही है कि युवक ने इस तरह का कदम क्यों उठाया है. अब तक जो जानकारी मिली है उससे यह प्रतीत हो रहा है कि युवक पारिवारिक दायित्वों को लेकर तनाव में था. जिस से मुक्ति के लिए उसने इस तरह का कदम उठाया.





















 














Post a Comment

0 Comments