कलंक कथा : पुत्र की चाहत में पिता बना शैतान, तांत्रिक के साथ बेटियों से किया दुष्कर्म, माँ-मौसी समेत पांच गिरफ्तार ..

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता का अनैतिक संबंध उनकी मौसी से भी है. इतना ही नहीं सभी बातों की जानकारी उनकी मां को भी है लेकिन, वह कुछ नहीं करती दोनों बहनों ने बताया कि  उन्होंने जब भी अपने साथ हो रहे गलत का विरोध किया तो पिता के द्वारा ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. 






- राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- नियमों के विरुद्ध जाकर मदद करने वाला व्यक्ति भी हुआ गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के राजपुर थाना की रहने वाली दो नाबालिग बेटियों ने अपने पिता और एक तांत्रिक पर बलात्कार करने का आरोप लगाते हुए बिहार के राजपाल फागू चौहान, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार , डीजीपी एसके सिंघल, राज्य महिला आयोग, जिला अधिकारी अमन समीर तथा एसपी नीरज कुमार सिंह को पत्र लिखकर सुरक्षा एवं न्याय की गुहार लगाई है. मामले में पुलिस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़ित बच्चियों के पिता, तांत्रिक, मां, मौसी और मददगार समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर न्यायलय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.


इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के राजपुर प्रखंड के एक गांव की निवासी नाबालिग बहनों ने 17 मई 2022 को राज्यपाल, मुख्यमंत्री, डीजीपी, महिला आयोग, जिलाधिकारी तथा एसपी को पत्र लिख कर यह बताया है कि पुत्र की चाहत में उनके सगे पिता ने साल 2012 से लेकर आज तक एक तांत्रिक के साथ मिलकर उनके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है. इस कुकर्म में सगी मां और मौसी भी शामिल हैं. बात का विरोध करने पर उन्हें मारा-पीटा भी जाता था.


2012 से बना रहा था हवस का शिकार : 

दरअसल मामले की शुरुआत वर्ष 2012 में हुई थी उस वक्त राजपुर जिले के किसी गांव में झोलाछाप डॉक्टर का काम करने वाले एक व्यक्ति दो पुत्रियों के रहते हुए भी पुत्र की चाहत में एक कथित तांत्रिक की मदद से इसका उपचार करना शुरू किया. तांत्रिक ने उसे बताया था कि इस उपचार में उसकी दो बेटियों की भी आवश्यकता पड़ेगी. बाद में पिता जब अपनी पुत्रियों को लेकर उसके यहां गया तो पहले उसने पुत्रियों को नशीली दवाई खिलाने की बात कही. पिता ने ऐसा किया  भी जिसके बाद पूजा-पाठ के नाम पर दोनों का यौन शोषण का खेल शुरु हुआ. यह क्रम लगातार चलता रहा. 

पुत्र प्राप्ति के बाद भी नहीं रुका यौन शोषण का क्रम :

इसी बीच 2014 में उक्त व्यक्ति को संतान के रूप में पुत्र की प्राप्ति भी हुई लेकिन तांत्रिक ने अब यह कहा कि बच्चा कमजोर है इसलिए कथित पूजा पाठ करना आवश्यक है ऐसे में बच्चियों साथ यौन शोषण उसके बाद भी होता रहा. बच्चों का यह आरोप है कि उनके पिता ने भी उनके साथ गलत काम किया है. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता का अनैतिक संबंध उनकी मौसी से भी है. इतना ही नहीं सभी बातों की जानकारी उनकी मां को भी है लेकिन, वह कुछ नहीं करती दोनों बहनों ने बताया कि  उन्होंने जब भी अपने साथ हो रहे गलत का विरोध किया तो पिता के द्वारा ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई. 

बक्सर निवासी व्यक्ति ने की पीड़ित बच्चियों की मदद :

बाद में बक्सर निवासी एक व्यक्ति ने उनकी यह आपबीती सुनी तथा बच्चियों को मदद करने के लिए तैयार हो गए. उन्ही की मदद से दोनों नाबालिग बहनों के द्वारा महिला थाना में आवेदन दिया गया है, जिस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए चार नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया लेकिन, इसके साथ ही कानून को अपने हाथ में लेने के आरोप में नाबालिक बच्चियो का मदद करने वाले व्यक्ति को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों नाबालिग बच्चियों का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जा रहा है. दोनों नाबालिग बच्चियों को त्वरित न्याय मिले इसको लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है .
















Post a Comment

0 Comments