ट्रेन से गिरकर नेपाली युवक हुआ घायल, गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर ..

मित्रों के साथ बंगलुरु जाने के लिए निकला था. ट्रेन में जगह कम होने के कारण वहां गेट पर बैठकर ही सफर कर रहा था. इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप झटका लगने के कारण वह ट्रेन से नीचे गिर गया और गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया.






- बक्सर रेलवे स्टेशन पर संघमित्रा एक्सप्रेस से गिरा युवक
- भीड़ होने के कारण गेट पर बैठकर कर रहा था सफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बक्सर टॉप न्यूज बक्सर शुक्रवार की रात संघमित्रा एक्सप्रेस से गिरकर एक नेपाली युवक घायल हो गया. वह अपने दोस्तों के साथ फैक्ट्री में नौकरी के लिए बंगलुरु जा रहा था. इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन पर यह हादसा हो गया. आनन-फानन में उसे पीएमसीएच ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक युवक का नाम विक्की साह है जो कि अपने मित्रों के साथ बंगलुरु जाने के लिए निकला था. ट्रेन में जगह कम होने के कारण वहां गेट पर बैठकर ही सफर कर रहा था. इसी बीच बक्सर रेलवे स्टेशन के समीप झटका लगने के कारण वह ट्रेन से नीचे गिर गया और गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में उसे जीआरपी के द्वारा सदर अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी प्राथमिक चिकित्सा करने के पश्चात उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तत्काल उसे पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया. उसके साथ उसके दोस्त भी थे वहीं, उसके परिवार वालों को भी इस दुर्घटना की सूचना दे दी गई.


















Post a Comment

0 Comments