पहली ही रात पूर्व प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हनिया ..

मामले में पति के बयान के आधार पर दुल्हन को शादी की नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाते हुए विवाहिता के प्रेमी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई जारी है.




- रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र का है मामला
- मामले में प्रेमी के विरुद्ध दर्ज कराई गई है अपहरण की प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शादी के बाद ससुराल पहुंची एक नवविवाहिता पहली रात ही अपने पुराने प्रेमी के साथ फरार हो गई. पूरी रात उसके पति तथा ससुराल वालों के द्वारा उसकी तलाश की जाती रही लेकिन, जब उसका कोई अता पता नहीं चला तो अगले दिन मामले में पति के बयान के आधार पर दुल्हन को शादी की नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाते हुए विवाहिता के प्रेमी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई जारी है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नवानगर थाना क्षेत्र के एक गांव की लड़की की शादी रामदास राय ओपी थाना क्षेत्र के एक युवक से हुई थी. शादी के बाद दुल्हन ससुराल पहुंची लेकिन उसी रात अपने ससुराल से गायब हो गई. ससुराल वालों का कहना है कि विवाहिता अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. घटना के बाद इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है.





















Post a Comment

0 Comments