शराब के नशे मे कमरपुर बीडीसी प्रतिनिधि व हेडमास्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

शराब सेवन की पुष्टि पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तारी के साथ न्यायिक हिरासत में भेजा गया. एक कमरपुर पंचायत के पूर्वी क्षेत्र के बीडीसी सदस्य प्रतिनिधि हैं तो एक लक्ष्मीपुर विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक हैं. इसके अतिरिक्त अलग-अलग क्षेत्रों से 3 दिनों में अब तक 37 शराबियों को पकड़ा गया. 





- मुफस्सिल एलटीएफ टीम की तीन दिनों की कार्रवाई में 37 शराबी गिरफ्तार
- लीकर टास्क फोर्स लगातार चलाया जा रहा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंचायत में ताजपोजी की शपथ के दौरान पंचायती व राज्य सरकार द्वारा सभी नव निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों द्वारा शपथ ली गई थी. मैं शराब का कभी जीवन में कभी सेवन नही करूंगा तथा पंचायत में किसी को सेवन करने दूंगा. अगर कही शराब सेवन या तस्करी की जानकारी मिली तो पुलिस प्रशासन का सहयोग करूंगा. ऐसी ही शपथ शिक्षक गणों द्वारा भी ली गई थी लेकिन, यह शपथ झूठी साबित हो गई. जब एक शिक्षक व एक बीडीसी प्रतिनिधि शराब के नशे में गिरफ्तार हुए. शराब सेवन की पुष्टि पर पुलिस ने इन्हें गिरफ्तारी के साथ न्यायिक हिरासत में भेजा गया. एक कमरपुर पंचायत के पूर्वी क्षेत्र के बीडीसी सदस्य प्रतिनिधि हैं तो एक लक्ष्मीपुर विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक हैं. इसके अतिरिक्त अलग-अलग क्षेत्रों से 3 दिनों में अब तक 37 शराबियों को पकड़ा गया. 



बता दें कि पिछले दो दिनों से मुफस्सिल थाना के एन्टी लिकर टास्क फोर्स की टीम द्वारा शराब व शराबियों के प्रति अभियान चलाए हुए है. इस अभियान के तहत विभिन्न क्षेत्रों के बारह लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा तो चौसा स्टेशन रोड व अखौरीपुर गोला से कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिसमें कमरपुर पंचायत के पूर्वी क्षेत्र के बीडीसी सदस्य पवन कुमार व लक्ष्मीपुर विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक सुरेंद्र राम भी शामिल थे. इसके साथ ही शुक्रवार की शाम से लेकर रात तक कुल पांच लोगों को पकड़ा गया. एलटीएफ प्रभारी कुणाल कृष्ण ने बताया कि इस अभियान के तहत स्टेशन रोड से रोहतास दिनारा थाना के करंज गांव के लालबाबू सेठ, आरा दरियापुर के धनजी सिंह, रेलवे कॉलोनी बक्सर के विनोद कुमार, पांडेपट्टी के निखिल कुमार, चौसा के नन्दकिशोर शर्मा, यूपी देवकली के श्यामदत्त, लक्ष्मीपुर कृतपुरा निवासी पवन कुमार, ज्ञानदेव राम, सुरेंद्र राम व निर्मल राम शामिल है.


















 














Post a Comment

0 Comments