वीडियो : बक्सर में खुला स्लीपवेल का शोरूम : आकर्षक कीमत, बेहतरीन सुविधा के साथ विशेष ऑफर ..

कहा कि शोरूम के उद्घाटन के दौरान एक विशेष ऑफर भी शुरू किया गया है जिसमें एक बेडशीट तथा दो तकिए ग्राहकों को उपहार में दिए जाएंगे. यह पूरी तरह से निशुल्क उपहार होगा. उन्होंने लोगों से यह अपील की कि वह विश्वस्तरीय उत्पाद बनाने वाले के उत्पादों का एक बार इस्तेमाल जरूर करें.





- न्यू बक्सर फर्नीचर के नए प्रतिष्ठान का हुआ उद्घाटन
- ग्राहकों के लिए लाई गई है विशेष रेंज तथा स्कीम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर में स्लिपवेल के शोरूम का उद्घाटन अक्षय तृतीया के मौके पर किया गया. बक्सर फर्नीचर हाउस के इस नवीन प्रतिष्ठान का उद्घाटन स्लिपवेल के बिहार इंचार्ज अवध कुमार झा ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बक्सर फर्नीचर हाउस स्लीपवेल का पूरे बिहार में 30 वां शोरूम है. इसमें स्लिपवेल के सारे प्रोडक्ट उपलब्ध हैं जो हर आय वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाएं गए हैं. उन्होंने कहा कि स्लिपवेल के गद्दे, तकिये, चादर कुशन तथा कंबल की विस्तृत श्रृंखला है जो कि यहां एक छत के नीचे ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी. उन्होंने कहा कि यदि देश स्तर पर बात की जाए तो हम लोग आज के समय में भी नंबर वन हैं. उन्होंने कहा कि स्लिपवेल कंपनी की कुल 11 यूनिट पूरे भारत भर में कार्यरत हैं. इसके अतिरिक्त विदेशों में भी ऑस्ट्रेलिया, स्वीडन में भी इनका व्यापार चलता है. उन्होंने कहा कि ग्राहकों के सहयोग से आज के समय में यह भारत की नंबर वन कंपनी है. 

बक्सर फर्नीचर हाउस के प्रोपराइटर संजय सिंह ने कहा कि उनके यहां पूर्व में त्रिवेणी अलमीरा, सैलो का प्लास्टिक फर्नीचर, जुआरी कंपनी के बेड आदि मिलते थे, अब उन्होंने स्लिपवेल मैट्ट्रेस का काम लिया है और इसका शोरूम खोला है. उन्होंने कहा कि इसका हर रेंज उनके यहां उपलब्ध है. मैट्रेस सात हजार रुपये से शुरु है. उन्होंने कहा कि स्लिपवेल ग्राहकों के लिए व्यापक श्रृंखला देता है. जिसमें गद्दा, तकिया, तकिया कवर,चादर तथा कंबल आदि शामिल है.



उन्होंने कहा कि स्लीपवेल का लोकल गद्दे से बहुत ही बेहतरीन और बहुत ही अच्छा गद्दा आकर्षक कीमतों पर मिल रहा है उन्होंने कहा कि मैट्रेस में नीम फ्रेश के साथ-साथ अन्य तरह के क्वालिटी उपलब्ध है. उन्होंने कहा कि हर घर के लोगों की पहुंच में स्लिपवेल के उत्पाद मौजूद है. 


साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि शोरूम के उद्घाटन के दौरान एक विशेष ऑफर भी शुरू किया गया है जिसमें एक बेडशीट तथा दो तकिए ग्राहकों को उपहार में दिए जाएंगे. यह पूरी तरह से निशुल्क उपहार होगा. उन्होंने लोगों से यह अपील की कि वह विश्वस्तरीय उत्पाद बनाने वाले के उत्पादों का एक बार इस्तेमाल जरूर करें.

कार्यक्रम में बाल कल्याण समिति के सदस्य डॉ शशांक शेखर, रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, जदयू नेता संजय सिंह राजनेता, समाजसेवी मिथिलेश पांडेय, जिला परिषद सदस्य बंटी शाही, स्लीपवेल के बिहार हेड के अतिरिक्त डिस्ट्रीब्यूटर उदय कुमार, सेल्स पर्सन राजेश कुमार मौजूद रहे.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments