वीडियो : मंदिर में हुई चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात ..

चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए ग्रामीणों के द्वारा मंदिर में सीसीटीवी कैमरा लगवाया गया लेकिन, एक बार फिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की कोशिश की जा रही है.





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली का है मामला
- ग्रामीणों ने बताया पूर्व में भी हो चुकी है चोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अहिरौली स्थित काली मंदिर में चोरी की घटना सामने आई है. चोरों ने सीढ़ी लगाकर मंदिर में प्रवेश किया और मंदिर का घंटा चोरी कर लेते चले गए. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसे बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने मीडिया के हवाले किया. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस प्रकार चोर रात तकरीबन सवा दो बजे से ढाई बजे तक बजे सीढ़ी लगाकर मंदिर में प्रवेश कर रहे हैं और फिर घंटा उतार कर लेकर चले जा रहे हैं.
 

जानकारी देते हुए स्थानीय निवासियों ने बताया कि काली मंदिर में रात्रि तकरीबन 2:16 बजे से 2:30 बजे तक चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर सीढ़ी लगा कर मंदिर में घुसे थे और उन्होंने मुख्य द्वार से घंटा चुरा लिया.

ग्रामीणों ने बताया कि चोरी की यह घटना कोई पहली नहीं है. पूर्व में भी यहां से कई बार दानपेटी, इनवर्टर, बैटरी, लाउड स्पीकर, प्लेयर, तथा घंटी बॉक्स आदि की चोरी हुई है. चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए ग्रामीणों के द्वारा मंदिर में सीसीटीवी कैमरा लगवाया गया लेकिन, एक बार फिर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की कोशिश की जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही उनकी पहचान हो जाएगी.

मामले में औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि उन्हें चोरी की घटना होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. यदि कोई जानकारी मिलती है तो उसके आलोक प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments