डूबने से ननिहाल आए किशोर समेत तीन की गई जान ..

इसी बीच स्थानीय लोगों की नजर पड़ी और उन्होंने किसी तरह किशोर को बाहर निकाला लेकिन, तब तक किशोर की मौत हो गई थी. दोनों घटनाओं के बाद मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.





- अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुई घटना
- घटना के बाद मृतकों के घरों में मचा कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में हुई अलग-अलग घटनाओं में पानी में डूब कर तीन किशोरों की मौत हो गई. इटाढ़ी थाना के बसुधर गांव में ठोरा नदी में डूबने के कारण ननिहाल आए किशोर समेत दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई .मृतकों की पहचान स्थानीय गांव निवासी धनंजय प्रसाद साह पुत्र पवन कुमार (16 वर्ष) तथा उनके भांजे सिमरी थाना क्षेत्र के नियाज़ीपुर निवासी संतोष साह के पुत्र कुश कुमार (14 वर्ष) के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय समाजसेवी तथा गीतकार पंकज बसुधरी मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने मृतक के परिजनों का ढांढस बढ़ाया.


उन्होंने बताया कि शाम तकरीबन 4:00 बजे दोनों नहाने के लिए गए थे तभी हादसा हो गया. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

इसके पूर्व मंगलवार को ही सिकरौल थाना क्षेत्र के बसांव गांव में मठ के पोखर में नहाने गए निर्भय स्थानीय निवासी मुन्ना राम के 14 वर्षीय पुत्र निर्भय कुमार की भी मौत हो गई. वह दोपहर तकरीबन 12:00 बजे पोखर में स्नान कर रहे थे, तभी डूबने लगे. इसी बीच स्थानीय लोगों की नजर पड़ी और उन्होंने किसी तरह किशोर को बाहर निकाला लेकिन, तब तक किशोर की मौत हो गई थी. दोनों घटनाओं के बाद मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.


















Post a Comment

0 Comments