दसवीं बोर्ड परीक्षा में अव्वल विद्यार्थियों को मिला सम्मान ..

कहा कि हम चाहते हैं कि धनसोई में युवाओं के लिए एक से बढ़कर एक कार्यक्रम आयोजित किए जाएं. इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन की सराहना करते हुए श्री पाण्डेय ने कहा कि बच्चे उस खुरदरे हीरे के समान है जिसे तरासने के बाद ही निखार आता है.

 







- धनसोई के गांधी स्मारक उच्च विद्यालय के विद्यार्थी है सभी
- मुख्य अतिथि ने की विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : धनसोई के गांधी स्मारक उच्च माध्यमिक विद्यालय से दसवीं बोर्ड परीक्षा 2022 में बेहतर अंक से उत्तीर्ण होने वाले छात्र-छात्राओं के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया. समारोह का उदघाटन मुख्य अतिथि थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय द्वारा फीता काटकर किया गया तपश्चात सभी छात्र छात्रों को कलम, पेन,  पुस्तिका एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया.



इस दौरान मुख्य अतिथि ने कहा कि हम चाहते हैं कि धनसोई में युवाओं के लिए एक से बढ़कर एक कार्यक्रम आयोजित किए जाएं. इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन की सराहना करते हुए श्री पाण्डेय ने कहा कि बच्चे उस खुरदरे हीरे के समान है जिसे तरासने के बाद ही निखार आता है.
 
हरेक इंसान के पास एक यूनिक क़्वालिटी होती हैं, जिसे अपने आप मे परखना होता है. हम चाहते हैं कि धनसोई के युवा हर क्षेत्र में आगे रहे, और कामयाबी का परचम लहराकर हमारे थाना क्षेत्र में कीर्तिमान स्थापित करे. इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं से  कड़ी मेहनत व मजबूत इच्छाशक्ति को अपनाने की बात कही.



उदघाटन से पूर्व सीआरपीएफ के जवान गोली सिंह एवं अनिल कुमार सिंह द्वारा थानाध्यक्ष श्री पाण्डेय को पुष्प गुच्छ देते हुए माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता मोहित सिंह ने तथा संचालन शिक्षक भुजंग भूषण सिंह ने किया. इस मौके पर मुखिया तुलसी साह, आई मास कंप्यूटर क्लासेज के निदेशक डब्लू पाठक, राजद छात्र नेता वैभव यादव, राजीव सिंह उर्फ गोली, केतन, इन्द्रजीत, मनोज, रिंकल, मन जी, सोनू, संजू सिंह, बादल, चिंटू, तेजू, रोहित, राहुल, शशि भूषण, ओम जी, धीरज, कवि, बादल, मुकेश, विशाल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.


















 














Post a Comment

0 Comments