वीडियो : नदी में डूबा किशोर, 4 घंटे बाद भी प्रशासनिक प्रतिनिधि नहीं पहुंचने पर लोगों में रोष ..

इस बात को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया कि शाम तकरीबन 4:00 बजे हुई इस घटना पर प्रशासन की तरफ से देर रात 8:00 बजे तक मौके पर कोई भी नहीं पहुंचा है. उन्होंने कहा कि इसी तरह की प्रशासनिक ढिलाई के कारण पूरे प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है.







- छोटका नुआंव पंचायत के गोसाईपुर का है मामला
- मौके पर पहुंचे मुखिया तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने प्रशासनिक रवैये पर उठाए सवाल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के गोप नुआंव पंचायत के गोसाई पुर गांव में नदी में स्नान करने गए एक किशोर की डूबने से मौत हो गई. घरवालों का कहना है कि वह स्नान करने के लिए गया था काफी देर तक जब लौट कर नहीं आया तो उसकी तलाश शुरू की गई. संध्या 4:00 बजे गांव के समीप ही ठोरा नदी से उसका शव बरामद किया गया. जिसके बाद घर वालों के बीच कोहराम मच गया.  


घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जिला परिषद पश्चिमी के पार्षद प्रतिनिधि रिंकू यादव मौके पर पहुंचे. उनके साथ गोप नुआंव पंचायत के मुखिया गोरख राम भी मौजूद थे उन्होंने मौके से प्रशासन को इस बात की सूचना दी. साथ ही मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की भी मांग की. रिंकू यादव का कहना है कि अंचलाधिकारी ने उनकी बात पर गंभीरता दिखाते हुए जल्द ही उचित मुआवजा देने की बात कही.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मौके पर मौजूद सामाजिक कार्यकर्ता अरुण यादव तथा आरटीआई कार्यकर्ता गुड्डू रायय ने बताया कि छोटका नुआंव पंचायत के गोसाई पुर तथा मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जोगा गांव निवासी निवासी अशोक शर्मा के 14 वर्षीय पुत्र सिंटू शर्मा स्नान करने के लिए ठोरा नदी में गए हुए थे. काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटे तो उनकी तलाश शुरू की गई. नदी तट पर पहुंचने पर परिजनों ने देखा कि उनके कपड़े नदी किनारे ही रखे हुए हैं, जिसके बाद तुरंत ही स्थानीय नाविकों ने नदी के अंदर तलाश शुरू की और युवक का शव बरामद किया.

सामाजिक कार्यकर्ता अरुण यादव तथा जिला परिषद प्रतिनिधि रिंकू यादव ने इस बात को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया कि शाम तकरीबन 4:00 बजे हुई इस घटना पर प्रशासन की तरफ से देर रात 8:00 बजे तक मौके पर कोई भी नहीं पहुंचा है. उन्होंने कहा कि इसी तरह की प्रशासनिक ढिलाई के कारण पूरे प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है. उन्होंने उम्मीद जताई प्रशासन जल्द ही मृतक के परिजनों को मुआवजा देने के संदर्भ में पहल करेगा.
वीडियो : 






















 














Post a Comment

0 Comments