वीडियो: दूसरे की जमीन कब्जा करने पहुंचे दबंगों ने भू स्वामियों को किया लहूलुहान, हालत गंभीर ..

दबंगों ने दूसरे की जमीन पर कब्जा जमाने के लिए हिंसा का रास्ता अख्तियार किया और लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया. इस हमले में कुल तीन लोग घायल हो गए घायलों को गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. 

 






- नया भोजपुर ओपी थाने का है मामला, घायलों का आरोप, पुलिस ने भगाया
- सदर अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज, हालत स्थिर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार सरकार जहां भूमि विवाद के बढ़ते मामलों को को खत्म करने के लिए तमाम प्रयास कर रही है वहीं, इस प्रयास के बावजूद भूमि विवाद में हर साल राज्य भर में कई लोगों की हत्या हो जाती है. बक्सर में भी भूमि विवाद के मामलों को लेकर आयोजित होने वाले जनता दरबार में केवल खानापूर्ति की जाती है. नतीजा यह होता है कि भूमि विवाद के मामले घटने के बजाय जस के तस बने रहते हैं. 





ऐसे ही एक मामले में औद्योगिक थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव में कथित तौर पर दबंगों ने दूसरे की जमीन पर कब्जा जमाने के लिए हिंसा का रास्ता अख्तियार किया और लोगों को मारपीट कर घायल कर दिया. इस हमले में कुल तीन लोग घायल हो गए घायलों को गंभीर स्थिति में बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया फिलहाल उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. मजे की बात यह है कि इस घटना के बाद घायलों का यह दावा है कि वह थाने तक पहुंचे जहां से उन्हें भगा दिया गया थानाध्यक्ष मुकेश कुमार का कहना है कि मामले में प्राप्त आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. घायलों ने यह बताया है कि उन पर हमला करने वाले कुछ दबंग किस्म के लोग हैं जो कि जबरन उनकी जमीन पर कब्जा जमाना चाहते हैं.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए घायल संतोष कुमार यादव ने बताया कि वो लोग सोमवार को जब जमीन पर गए थे उसी वक्त स्थानीय निवासी हरेंद्र यादव, राजेंद्र यादव, श्याम बिहारी यादव, मनोज यादव, सरोज यादव लक्ष्मण यादव मुकेश यादव तथा बड़का गांव निवासी नीलू कुमार मिश्रा नामक व्यक्त व्यक्ति ने जमीन पर जबरन कब्जा करने के उद्देश्य से उनपर हमला कर दिया. 

घायलों को देखकर कोई भी वाहन चालक रोकने को नहीं था तैयार :

इसी हमले में घायल अशोक कुमार ने बताया कि सरिया से उनके सिर पर प्रहार करने के कारण वह बेहोश हो गए थे, जिसके बाद वह खून से लथपथ होकर सड़क पर आए लेकिन, सड़क पर उनकी यह हालत देखकर कोई भी वाहन स्वामी वाहन रुकने को तैयार नहीं हुआ. 
वीडियो : 

















 














Post a Comment

0 Comments