वीडियो : पड़ोसियों के विवाद में ननिहाल आए दो माह के मासूम की मौत ..

बताया कि उनकी शादी कि चार वर्ष पूर्व ही गुंजा से हुई थी शादी के बाद उनकी संतान नहीं हो रही थी. काफी मन्नतों के बाद यह बच्चा पैदा हुआ. उन्होंने बताया कि शनिवार को ही वह अपनी पत्नी को मायके लेकर आए थे लेकिन, उन्हें क्या पता था कि उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो जाएगा.





- धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव का है मामला
- पड़ोसी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव में पड़ोसियों के मामूली विवाद में ननिहाल आए दो माह के मासूम बच्चे की मौत हो गई. इस घटना के बाद एक पड़ोसी ने दूसरे पड़ोसी पर घर में घुसकर छेड़खानी, मारपीट तथा मासूम बच्चे की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई. आवेदन प्राप्त कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी संजय संजय बारी तथा गुड्डू अंसारी पड़ोसी हैं. दोनों गन्ने का रस बेचने का काम करते हैं. शनिवार की शाम गुड्डू अंसारी ने संजय बारी को फोन करके यह बताया कि जिस गाड़ी से घूम-घूम कर वह गन्ने का रस बेचते हैं वह कहीं पलट गई है. ऐसे में संजय उनके घर पर जाकर इस बात की सूचना दे दें और यह कह दे की उनके पुत्र दानिश अंसारी को मदद के लिए भेज दिया जाए यह बात संजय बारी परिजनों के द्वारा दानिश को बताई गई. काफी देर बाद भी दानिश जब अपने पिता गुड्डू की मदद करने नहीं पहुंचा तो गुड्डू ने दोबारा फोन किया जिस पर संजय बारी घर की महिलाओं ने एक बार फिर से गुड्डू अंसारी के घर जाकर यह बात कही और यह भी पूछा कि आखिर दानिश अब तक अपने पिता की मदद के लिए क्यों नहीं गया? इस पर दानिश ने कहा कि उसे पहले किसी ने यह जानकारी दी ही नहीं. 


इस बात को लेकर तू-तू मैं-मैं होने लगी बाद में इसी विवाद में दानिश संजय बारी के घर में घुस गया तथा संजय की पत्नी सुनीता देवी पुत्री गुड़िया कुमारी एवं मायके में आई संजय बेटी गुंजा देवी के साथ मारपीट करने लगा. इस मारपीट में गुंजा देवी की गोद में से उनका दो माह का पुत्र गिर गया और उसकी मौत हो गई.

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मृत बच्चे के पिता एवं संजय बारी की बेटी गुंजा के पति रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के दुधार गांव निवासी छट्ठू बारी ने बताया कि उनकी शादी कि चार वर्ष पूर्व ही गुंजा से हुई थी शादी के बाद उनकी संतान नहीं हो रही थी. काफी मन्नतों के बाद यह बच्चा पैदा हुआ. उन्होंने बताया कि शनिवार को ही वह अपनी पत्नी को मायके लेकर आए थे लेकिन, उन्हें क्या पता था कि उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो जाएगा. मामले में उन्होंने दानिश अंसारी के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments