कमर में पिस्टल टांगकर मजदूरी करने पहुंचा युवक अपनी ही गोली से हुआ घायल, अब पुलिस करेगी कार्रवाई ..

स्थानीय गांव निवासी अयोध्या यादव का पुत्र विकास यादव शटरिंग का कार्य कर रहा था. तभी गोली चलने की आवाज आई और विकास ने कहा कि उसे गोली लग गई है. बाद में श्रमिकों के द्वारा उन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां उनके ऊपरी चमड़ी से नाइन एमएम की एक गोली निकाली गई.






- बगेन गोला थाना क्षेत्र के एकरासी गांव का है मामला
- पिस्टल से चली थी गोली, हुआ था घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बगेन गोला थाना क्षेत्र के एकरासी गांव में भवन निर्माण के कार्य में लगे एक मजदूर को गोली लग गई, जिसे आनन-फानन में स्थानीय निजी क्लीनिक में ले जाया गया. वहां चिकित्सकों ने मजदूर की गोली निकाल दी तथा फिर उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र ले जाने की सलाह दी, जहां से परिजनों से लेकर भोजपुर जिले के शाहपुर चले गए. जहां मजदूर का इलाज चल रहा है. मामले में पुलिसिया अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि मजदूर को उसी की पिस्तौल से गोली लगी है, जो उसने कमर में टांग रखी थी. ऐसे में पुलिस मजदूर के विरुद्ध कार्रवाई करने की तैयारी रही है.


दरअसल, एकरासी गांव में चंद्रदीप चंद्रवंशी के यहां गृह निर्माण का कार्य चल रहा था. छत की ढलाई के लिए शटरिंग का कार्य हो रहा था, जिसके लिए तीन श्रमिक काम कर रहे थे. इस दौरान दो मजदूर नीचे थे और स्थानीय गांव निवासी अयोध्या यादव का पुत्र विकास यादव शटरिंग का कार्य कर रहा था. तभी गोली चलने की आवाज आई और विकास ने कहा कि उसे गोली लग गई है. बाद में श्रमिकों के द्वारा उन्हें स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया जहां उनके ऊपरी चमड़ी से नाइन एमएम की एक गोली निकाली गई.

मामले में एएसपी राज ने कहा है कि घायल युवक की तरफ से मामले में कोई आवेदन नहीं दिया गया है. प्रारंभिक जांच में जो रिपोर्ट सामने आई है, उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मजदूर को उसी की पिस्टल से गोली लगी है. ऐसे में अब पुलिस उक्त युवक के विरुद्ध कार्रवाई करेगी.





















 














Post a Comment

0 Comments