वीडियो : जिले में दिखने लगा चक्रवाती तूफान असानी का असर, तीन घंटों के लिए जारी हुई चेतावनी ..

ऐसे में लोगों से यह आग्रह किया गया है कि सतर्क सावधान रहें. यदि खुले में हो तो शीघ्रातिशीघ्र किसी पक्के मकान की शरण लें. ऊंचे पेड़ और बिजली के खंभों से दूर रहने की बात भी पूर्वानुमान पदाधिकारी के द्वारा कही गई है.



- आसमान में छाए हुए हैं बादल, शुरु हुई बूंदाबांदी
-  अगले तीन घंटे के लिए मौसम विज्ञान विभाग में जारी किया अलर्ट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चक्रवाती तूफान असानी का प्रभाव बक्सर के मौसम पर भी देखने को मिल रहा है. जिले में मौसम का मिजाज बदल गया है. शहरी और ग्रामीण इलाकों में आसमान में बादल छाए हुए हैं. हवा की रफ्तार फिलहाल धीमी है और बूंदाबांदी शुरू हो गई है. 
 


मौसम विज्ञान विभाग के द्वारा सुबह 8:52 बजे तात्कालिक मौसम चेतावनी जारी करते हुए यह बताया गया है कि जिले के कुछ भागों में अगले दो से तीन  घंटों में हल्के दर्जे की मेघ गर्जन तथा हल्की मध्यम वर्षा होने की प्रबल संभावना है. ऐसे में लोगों से यह आग्रह किया गया है कि सतर्क सावधान रहें. यदि खुले में हो तो शीघ्रातिशीघ्र किसी पक्के मकान की शरण लें. ऊंचे पेड़ और बिजली के खंभों से दूर रहने की बात भी पूर्वानुमान पदाधिकारी के द्वारा कही गई है.

बता दें कि बंगाल की खाड़ी के ऊपर बने चक्रवात और असानी ने आसपास के राज्यों में अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है, जिसके कारण विभिन्न राज्यों की सरकारें भी अलर्ट मोड में हैं. मंगलवार की रात से जिले में इसका असर दिखना शुरू हुआ है जोकि पूरे दिन रहने वाला है.

वीडियो : 






















 














Post a Comment

0 Comments