गोद में बेटे को लेकर ट्रेन के सामने आ गई महिला, कटे दोनों हाथ, पुत्र का भी पैर कटा ..

प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. दोनों की ट्रेन की चपेट में आए तथा रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचे इस बात की जानकारी अब तक प्राप्त नहीं हो सकी है. वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए तथा बाद में उन्हें लेकर पीएमसीएच के लिए रवाना हो गए.






- डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा
- घटना के कारणों का नहीं चल सका है पता


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप ट्रेन की चपेट में आकर एक 27 वर्षीय महिला तथा उसके 2 वर्षीय पुत्र घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें आनन-फानन में अनुमंडल अस्पताल में ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. दोनों की ट्रेन की चपेट में आए तथा रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचे इस बात की जानकारी अब तक प्राप्त नहीं हो सकी है. वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए तथा बाद में उन्हें लेकर पीएमसीएच के लिए रवाना हो गए.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 1:00 बजे डुमरांव रेलवे स्टेशन पर एक महिला और उसका पुत्र रेलवे ट्रैक पर घायल अवस्था में पड़े हुए पाए गए. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि महिला और उसके पुत्र ट्रेन के सामने आ गए, इसके कारण दोनों घायल हो गए. घायलों की पहचान सिमरी दुद्धी पट्टी निवासी दिनेश पांडेय की पत्नी डिंपल देवी (27 वर्ष) तथा उनके पुत्र दिव्यांश कुमार (2 वर्ष) के रूप में हुई है.

महिला के दोनों हाथ काट चुके हैं जबकि 2 वर्षीय बच्चे का एक पैर कट गया है. फिलहाल दोनों का प्राथमिक उपचार डुमरांव अनुमंडल अस्पताल में किया गया. जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.


















Post a Comment

0 Comments