वीडियो : संदेहास्पद परिस्थितियों में महिला की मौत, शव को दफनाने जा रहे पति पर हत्या का आरोप ..

उन्होंने जिला पदाधिकारी अमन समीर से इस बात की शिकायत की. जिसके बाद डीएम के निर्देश पर धनसोई थानाध्यक्ष ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतका के भाई के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसके पति को फिलहाल थाने में पूछताछ के लिए लाया गया है.

थाने में मौजूद मृतका के भाई व पिता 





- शव को दफनाने की कोशिश कर रहे थे मृतका के ससुराल वाले
- मायके वालों ने कहा, पैसों की मांग के लिए प्रताड़ित करता था पति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के सारीमपुर में एक महिला की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई है. मौत के बाद मूल रूप से धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी निवासी उनके पति तथा अन्य ससुराल वाले शव को पहले गांव ले गए और फिर उसे दफनाने का प्रयास करने लगे लेकिन इन सबके बीच उन्होंने मृतका के मायके वालों को सूचना नहीं दी. बाद में इटाढ़ी निवासी लड़की के भाई तथा पिता को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने जिला पदाधिकारी अमन समीर से इस बात की शिकायत की. जिसके बाद डीएम के निर्देश पर धनसोई थानाध्यक्ष ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मृतका के भाई के फर्द बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसके पति को फिलहाल थाने में पूछताछ के लिए लाया गया है.
घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मूलरूप से धनसोई थाना क्षेत्र के सिकठी गांव निवासी धर्मदेव राय के पुत्र धनजी राम की शादी 10 वर्ष पूर्व इटाढ़ी निवासी राज नारायण राम की बेटी लक्ष्मीना से हुई थी. शादी के पश्चात धनजी अपनी पत्नी को लेकर नगर थाना क्षेत्र के सारीमपुर में किराए के मकान में रह रहे थे. इसी बीच शनिवार को संदेहास्पद परिस्थितियों में लक्ष्मीना की मृत्यु हो गई इस शादी से लक्ष्मीना तथा धनजी को दो पुत्र भी हैं. इनकी उम्र तकरीबन नौ साल और आठ वर्ष है.



लक्ष्मीना के भाई मंजय राम का कहना है कि शादी के बाद से ही धनजी के द्वारा उनकी बहन को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था जिसपर बार-बार उनके पिता राज नारायण राम के द्वारा धनजी राम की मदद भी की जाती थी. यहां तक कि धनजी राम को राजमिस्त्री का कार्य भी राज नारायण राम ने ही दिलाया था. बावजूद इसके शनिवार को लक्ष्मीना देवी की हत्या कर दी गई.

मामले में थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय ने बताया कि फिलहाल मृतका के भाई का फर्ज बयान कलमबद्ध किया जा रहा है. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मृतका के पति से भी पूछताछ की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments