क्रेडिट आउटरीच प्रोग्राम : 16.50 करोड़ रुपये के ऋण का हुआ वितरण ..

डीडीसी के द्वारा सभी बैंकर्स को बताया गया कि वे ग्राहक के कार्य को समय पर निपटारा करे क्योंकि आज हर व्यक्ति बैंक से जुड़ा है एवं किसी भी कार्य के लिए बैंक की परम आवश्यकता पड़ती है. कार्यक्रम के लिए उन्होंने सभी बैंकर्स को धन्यवाद दिया. 





- आजादी के अमृत महोत्सव पर आयोजित था कार्यक्रम
- कार्यक्रम के दौरान 433 आवेदनों को दी गई स्वीकृति

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आजादी का अमृत महोत्सव के तहत नगर भवन बक्सर में क्रेडिट आउटरिच प्रोग्राम का उद्घाटन किया गया. इस दौरान 16.50 करोड़ का ऋण वितरित किया गया. इसके पूर्व उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल के द्वारा द्वीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की गई. डीडीसी के द्वारा सभी बैंकर्स को बताया गया कि वे ग्राहक के कार्य को समय पर निपटारा करे क्योंकि आज हर व्यक्ति बैंक से जुड़ा है एवं किसी भी कार्य के लिए बैंक की परम आवश्यकता पड़ती है. कार्यक्रम के लिए उन्होंने सभी बैंकर्स को धन्यवाद दिया. 


कार्यक्रम में लगभग सभी बैंक के द्वारा किए गए ऋण स्वीकृति पत्र उप विकास आयुक्त बक्सर के द्वारा जिले के विभिन्न स्थानों से आए लाभुकों को प्रदान किया गया. इस कार्यक्रम में कुल 433 आवेदन स्वीकृत किये गए, जिसमें 16 करोड़ 50 लाख का ऋण वितरित किया गया. इस कार्यक्रम में एलडीएम जेके वर्मा, भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य प्रबंधक, दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के मुख्य प्रबंधक, डीडीएम नाबार्ड एवं अन्य  बैंकों के शाखा प्रबंधक एवं लाभुक उपस्थित थे.


















Post a Comment

0 Comments