जयमाल के बाद दूल्हा हुआ फरार, मंडप में दुल्हन करती रही इंतजार ..

बाराती भोजन-नाश्ता कर ही रहे थे अचानक पता चला कि दूल्हा कहीं गायब है. दूल्हे को ढूंढा जाने लगा तो यह ज्ञात हुआ कि वह किसी की बाइक लेकर भाग निकला है और बक्सर चला गया है. वह अब शादी से इंकार कर रहा है. इस बात को सुनने के बाद बाराती वहां से खिसकने लगे लेकिन, लड़की पक्ष के द्वारा बारातियों को बंधक बना लिया गया.







- राजपुर हरपुर से दिनारा के खालसा पुर गई थी बारात
- लड़की को नाचते देखने के बाद दूल्हे के फरार होने की चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के हरपुर गांव से शादी के लिए दिनारा थाना क्षेत्र के खालसापुर गई एक बारात में गजब ही हो गया. वहां दूल्हा शादी के पहले ही बाइक लेकर भाग खड़ा हुआ. बाद में ज्ञात हुआ कि वह बक्सर चला गया है, जिसके बाद बारातियों को बंधक बना लिया गया. इतना ही नहीं दूल्हे की कार, शामियाना सहित कुछ अन्य गाड़ियों को भी रोक लिया गया. बाद में शामियाना वाले ने स्थानीय थानाध्यक्ष रोशन कुमार को फोन कर घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत किया, जिसके बाद बाराती बिना दुल्हन को लिए वापस लौट आए. चर्चा है कि दूल्हे ने जयमाल के बाद घर में वापस गई दुल्हन का किसी दूसरे के साथ नाचते हुए वीडियो देख लिया था जिससे नाराज होकर वह भाग निकला हालांकि, इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक हरपुर निवासी विश्वनाथ सिंह के पुत्र श्रीराम सिंह की शादी दिनारा थाना क्षेत्र के खालसापुर में तय हुई थी. तय तिथि को बारात खालसापुर में पहुंचे. वहां द्वार पूजा के बाद हर्षोल्लास के साथ जयमाल की रस्म पूरी की गई. बाराती भोजन-नाश्ता कर ही रहे थे अचानक पता चला कि दूल्हा कहीं गायब है. दूल्हे को ढूंढा जाने लगा तो यह ज्ञात हुआ कि वह किसी की बाइक लेकर भाग निकला है और बक्सर चला गया है. वह अब शादी से इंकार कर रहा है. इस बात को सुनने के बाद बाराती वहां से खिसकने लगे लेकिन, लड़की पक्ष के द्वारा बारातियों को बंधक बना लिया गया.


















Post a Comment

0 Comments