वीडियो : भोजपुरी में अश्लीलता का जहर घोलने वाला अभियुक्त सीवान से गिरफ्तार, इटाढ़ी थाने के हाजत से लाइव आकर व्यवस्था को दी चुनौती..

इसके विरुद्ध पर 20 दिसंबर 2019 को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बैरी गांव निवासी तथा भोजपुरी को अश्लीलता मुक्त बनाने की मुहिम चला रहे नंद कुमार तिवारी ने लिखित आवेदन के आधार पर आईटी एक्ट के साथ-साथ अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसी प्राथमिकी के आधार पर गठित पुलिस टीम ने उसको उसी के गांव के गिरफ्तार कर लिया है.





- एसपी ने कहा मामले की कराई जाएगी जांच
- भोजपुरी अश्लीलता मुक्ति अभियान चला रहे नंद कुमार तिवारी ने दर्ज कराई के प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एक जाति विशेष को सोशल मीडिया पर आकर गाली देने और भोजपुरी में अश्लील गीत गाने के आरोपी को बक्सर की पुलिस ने सिवान से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अभियुक्त को इटाढ़ी थाने के हाजत में बंद किया गया लेकिन उसने हाजत से ही खुद को बचाने की गुहार लगाते हुए एक वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड कटे हुए पुलिस को ही चुनौती दे डाली. मामला सामने आते ही एसपी नीरज कुमार सिंह ने इसे गंभीरता से लिया है तथा मामले की जांच कराने की बात कही है.


दरअसल, सिवान के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के सारण डुमरी गांव निवासी कपिंद्र यादव के पुत्र विमलेश यादव उर्फ विमलेश राय यादव नामक आरोपी अक्सर ही यूट्यूब तथा अन्य सोशल साइट्स पर गाली-गलौज करते हुए देखा जा सकता है. उसने कुछ अश्लील गीत भी गाए हैं. ऐसे में इसके विरुद्ध पर 20 दिसंबर 2019 को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बैरी गांव निवासी तथा भोजपुरी को अश्लीलता मुक्त बनाने की मुहिम चला रहे नंद कुमार तिवारी ने लिखित आवेदन के आधार पर आईटी एक्ट के साथ-साथ अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसी प्राथमिकी के आधार पर गठित पुलिस टीम ने उसको उसी के गांव के गिरफ्तार कर लिया है हालांकि, गिरफ्तार होने के बाद हाजत में बंद होने पर भी उसने एक बार पुनः वीडियो बनाकर और उसे यूट्यूब पर अपलोड कर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए गई टीम में सदर अंचल निरीक्षक मनोज कुमार सिंह डीआइयू के राजेश मालाकार, इटाढ़ी थाना पदस्थापित पुलिस अवर निरीक्षक लालबाबू सिंह, रिकेश कुमार, डीआइयू के मनीष कुमार, विकास कुमार, ऋषिकेश उपाध्याय तथा अनुराग कुमार शामिल थे.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments