एसपी ने संभाली कार्रवाई की कमान तो हजारों रुपयों के साथ पकड़े गए पंद्रह जुआरी ..

बताया कि नगर में लगातार मिल रही जुआ अड्डा संचालन की सूचना पर टीम का गठन कर छापेमारी किया गया. टीम के सदस्यों ने गुप्त रुप से सोहनीपट्टी वार्ड संख्या 21 में हो रहे जुआ अड्डा पर छापेमारी की. 





- एसपी के निर्देश पर नगर में चला अभियान
- सोहनीपट्टी इलाके से पकड़े गए जुआरी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में लगातार जुआ और लॉटरी खेले जाने की सूचना पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने खुद कार्रवाई की कमान संभाल ली है. एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने शहर के सोहनीपट्टी वार्ड संख्या 21 में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान मौके से पंद्रह जुआरियों को पकड़ा गया.  इनके पास से 66 हज़ार 860 रुपये, आठ मोबाइल और ताश की गड्डी बरामद की गई. पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया.  


इस बाबत जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि नगर में लगातार मिल रही जुआ अड्डा संचालन की सूचना पर टीम का गठन कर छापेमारी किया गया. टीम के सदस्यों ने गुप्त रुप से सोहनीपट्टी वार्ड संख्या 21 में हो रहे जुआ अड्डा पर छापेमारी की.  इस दौरान मौके से पुलिस ने सोहनीपट्टी के इसरार मोहम्मद, रवि लाल, मो. जावेद, विशाल कुमार, मुकेश चौधरी, शंकर जी कसेरा, जितेन्द्र चौहान, सुनील खरवार, इम्तियाज रजक, शेखर पांडेय, मुकेश चौहान, सोनु कुमार को गिरफ्तार किया. वहीं मौके से तुरहा टोली के गुड्डु प्रसाद जायसवाल, चंदन कुमार और दर्जी मोहल्ला के राजू गोंड़ को गिरफ्तार किया गया.


















Post a Comment

0 Comments