वीडियो : पीपी रोड में महिला से छीन लिए 40 हज़ार रुपये, पुलिस कह रही ठगी ..

उन्होंने 50 हज़ार रुपये निकाले और फिर पैदल ही कुछ खरीदारी करने के लिए चल दी. उन्होंने लगभग 10 हज़ार रुपये की खरीदारी उन्होंने की जिसके बाद उनके बैग में 40 हज़ार रुपये बचे हुए थे. वह पैसे लेकर पीपी रोड में आगे बढ़ी तभी चर्च के समीप दो युवक उनसे मिले और कहा कि उनके पास तीन लाख रुपये के गहने जिसे वह मामूली कीमत में दे सकते हैं. 





- बैंक से रुपए निकाल कर आ रही महिला के साथ हुई घटना
-  घटना के बाद जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के पी पी रोड स्थित इलाहाबाद बैंक (वर्तमान में इंडियन बैंक) से पैसे निकाल कर आ रही एक महिला से 40 हज़ार रुपये छीन लेने का मामला सामने आया है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पीड़ित महिला के पति ने बताया कि उनकी पत्नी बैंक से पैसे निकाल कर आ रही थी. इसी बीच दो की संख्या में युवक उनके पीछे लग गए उन्होंने कहा कि उनके पास तीन लाख रुपये के गहने हैं जिन्हें वह महिला को केवल 40 हज़ार रुपये में दे सकते हैं. महिला ने जब इनकार किया तो उचक्के उसके हाथ से बैग छीन कर भाग निकले. बैग में नगद 40 हज़ार रुपये नगद थे. इस मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है हालांकि, थानाध्यक्ष का कहना है कि महिला से छिनैती नहीं बल्कि ठगी हुई है. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा निवासी संजीत राय की पत्नी रेखा देवी कुछ घरेलू कार्यवश इलाहाबाद बैंक (वर्तमान में इंडियन बैंक) से पैसे निकालने के लिए गई हुई थी वहां से उन्होंने 50 हज़ार रुपये निकाले और फिर पैदल ही कुछ खरीदारी करने के लिए चल दी. उन्होंने लगभग 10 हज़ार रुपये की खरीदारी उन्होंने की जिसके बाद उनके बैग में 40 हज़ार रुपये बचे हुए थे. वह पैसे लेकर पीपी रोड में आगे बढ़ी तभी चर्च के समीप दो युवक उनसे मिले और कहा कि उनके पास तीन लाख रुपये के गहने जिसे वह मामूली कीमत में दे सकते हैं. महिला ने युवकों से जान-पहचान नहीं होने के कारण इंकार कर दिया लेकिन, युवकों में से एक ने उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग झपट लिया और फिर बंगला घाट की तरफ भाग निकले. महिला चीखती-चिल्लाती रही लेकिन तब तक उचक्के भाग निकले.  बाद में उन्होंने इस बात की सूचना फोन से अपने पति को दी तथा नगर थाने में पहुंचकर मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि महिला से रुपए ठग लिए गए सीसीटीवी फुटेज में यह बात सामने आई है कि महिला पैसे लेकर आ रही थी. इसी बीच उसे कोई अधेड़ उम्र का व्यक्ति मिल गया, जिसने उसे गहने लेने के एवज में पैसे देने की बात कही और फिर पैसे ठग लिए.

बता दें कि, नगर थाना क्षेत्र के पी पी रोड में ही पिछले 23 मई को एक व्यक्ति से 90 हज़ार रुपये छीन लिए गए थे. उस मामले में भी पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments