मालगाड़ी की चपेट में आकर माँ-बेटी की मौत ..

ऐसे में वह उसको बचाने के लिए दौड़ी लेकिन दुर्भाग्य से दोनों मालगाड़ी के चपेट में गए जिससे उनकी मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद जीआरपी को इस बात की सूचना दी गई. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है.






- 5 वर्षीय बच्ची को बचाने के लिए दौड़ी माँ, दोनों की मौत
- रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप हुआ हादसा 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के समीप 69 बी रेलवे क्रॉसिंग के पास मालगाड़ी की चपेट में आकर एक 5 वर्षीय बच्ची और उनकी मां की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र मुवाल ने बताया कि 5 वर्षीय बच्ची ट्रैक पार कर रही थी उसे ट्रैक पार करते हुए देखकर उसकी मां को ऐसा लगा कि वह दूसरी तरफ से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ जाएगी. ऐसे में वह उसको बचाने के लिए दौड़ी लेकिन दुर्भाग्य से दोनों मालगाड़ी के चपेट में गए जिससे उनकी मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद जीआरपी को इस बात की सूचना दी गई. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है.


मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बनकट गांव की रहने वाली धनेजर यादव की पत्नी मुन्नी देवी (35 वर्ष) अपनी 5 वर्षीय पुत्री काजू और अपनी गोतनी के साथ रघुनाथपुर किसी कार्य हेतु आई हुई थी. रेलवे क्रॉसिंग पार करते समय यह घटना घटित हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर जीआरपी के पुलिस कर्मी पहुंचे हुए हैं जो शव को कब्जे में लेकर बक्सर आ रहे हैं. यह ज्ञात हुआ है कि दोनों मां बेटी थी लेकिन दोनों के नाम का पता अब तक नहीं चल पाया है.


















Post a Comment

0 Comments