वीडियो : भीषण गर्मी में अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर कार्यपालक अभियंता का पुतला दहन, 48 घंटे का दिया अल्टीमेटम ..

उन्होंने कहा कि जो शिकायत नंबर जारी किए गए हैं उनमें से एक भी शिकायत नंबर पर कभी बात नहीं होती क्योंकि, बिजली कंपनी के अधिकारी फोन उठाते ही नहीं. ऐसे में जनता के सामने एक बड़ा संकट है कि वह जाए तो कहां जाए?





- युवा नेता गिट्टू तिवारी के नेतृत्व में आयोजित हुआ कार्यक्रम
- कहा, जनप्रतिनिधि भी बने हुए हैं उदासीन


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अनियमित बिजली आपूर्ति तथा मनमाना बिल वसूले जाने के खिलाफ अंत्योदय सेवा संस्थान के बैनर तले युवा नेता गट्टू तिवारी के नेतृत्व में बिजली कंपनी के कार्यपालक अभियंता का पुतला दहन किया गया. मौके पर युवा नेता ने कहा कि बिजली कंपनी मनमानी पर उतारू है भीषण गर्मी में जहां सात घंटे से ज्यादा समय तक बिजली कटौती हो रही है वहीं, दूसरी तरफ आ स्मार्ट प्रीपेड मीटर लगा और ज्यादा बिल वसूल कर लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है. ऐसे में यदि 48 घंटे के अंदर व्यवस्था नहीं सुधरी तो एक बड़ा जन आंदोलन शुरू किया जाएगा.


गिट्टू तिवारी के नेतृत्व में पहुंचे युवाओं ने बिजली कंपनी के गेट पर जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि जो शिकायत नंबर जारी किए गए हैं उनमें से एक भी शिकायत नंबर पर कभी बात नहीं होती क्योंकि, बिजली कंपनी के अधिकारी फोन उठाते ही नहीं. ऐसे में जनता के सामने एक बड़ा संकट है कि वह जाए तो कहां जाए? उन्होंने कहा कि बिजली आवश्यक आवश्यकता है और बिजली कंपनी की मनमानी के कारण जनता काफी परेशान हो रही है. आश्चर्य की बात तो यह है कि स्थानीय जनप्रतिनिधि भी बिजली की व्यवस्था को लेकर उदासीन बने हुए हैं. ऐसे में उनसे भी आग्रह है कि वह सुधारने के लिए पहल करें.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments