बिक्रमगंज से गिरफ्तार हुए नावानगर लूट कांड के आरोपी ..

बताया कि नावानगर बंधन बैंक लूट कांड में कुल छह अभियुक्त शामिल थे, जिन्होंने शाहबाद के विभिन्न इलाकों में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है. इनके पास से दो बाइक एक बैग व कुछ पैसे बरामद हुए हैं.  





- गुप्त सूचना के आधार पर बिक्रमगंज थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार
- तीनों अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयासरत है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर स्थित बंधन बैंक लूट कांड का उद्भेदन पुलिस के द्वारा कर लिया गया है. पुलिस ने छह में से तीन को गिरफ्तार भी कर लिया है बकौल सहायक पुलिस अधीक्षक सह डुमराव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राज गुप्त सूचना के आधार पर सीमावर्ती रोहतास जिले से इन्हें गिरफ्तार किया गया है. एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि लूट कांड में चार अन्य अभियुक्त उनके साथ शामिल थे. दोनों अभियुक्तों की निशानदेही पर लूट में शामिल एक अन्य अपराधियों प्रकाश महतो को दावथ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया.




एएसपी राज ने बताया कि नावानगर बंधन बैंक लूट कांड में कुल छह अभियुक्त शामिल थे, जिन्होंने शाहबाद के विभिन्न इलाकों में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है. इनके पास से दो बाइक एक बैग व कुछ पैसे बरामद हुए हैं.  

एएसपी ने बताया कि बिक्रमगंज थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि संझौली थाना क्षेत्र के तेंदुआ गांव निवासी अजय कुमार उर्फ टाइगर तथा दावथ थाना क्षेत्र निवासी श्रीकांत यादव बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में छिपे हुए हैं. इस आधार पर छापेमारी की गई जहां से दोनों को गिरफ्तार किया गया बाद में इनकी निशानदेही पर दावथ थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव से ओम प्रकाश महतो को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने कहा कि मामले तीन अपराधी अब भी फरार चल रहे हैं जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments