सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई बारात में शामिल वाहन, चालक समेत तीन घायल..

ट्रक खड़े होने के कारण कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. बावजूद इसके अब तक ट्रक को हटाने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई पहल नहीं की गई, जिसके कारण रविवार की रात तकरीबन 9:30 बजे एक बार एक बड़ा हादसा सामने आ गया.





- कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर भरखरा के समीप हुआ हादसा
- गंभीर हालत में सदर अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग के भरखरा के समीप रास्ते पर खड़े ट्रक से टकराकर पिकअप चालक समेत तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यह लोग बारात में जा रहे थे इसी बीच अंधेरा होने के कारण रास्ते पर खड़ा ट्रक दिखा नहीं और यह हादसा हो गया. राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि घायलों को प्राथमिक उपचार के पश्चात बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.


बता दें कि भरखरा के पास रास्ते पर काफी दिनों से एक खराब ट्रक खड़ा है. ट्रक खड़े होने के कारण कई बार दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. बावजूद इसके अब तक ट्रक को हटाने के लिए प्रशासन के द्वारा कोई पहल नहीं की गई, जिसके कारण रविवार की रात तकरीबन 9:30 बजे एक बार एक बड़ा हादसा सामने आ गया.

बताया जा रहा है कि सभी घायल चेनारी के रहने वाले थे, जो वहां से बारात में शामिल होकर इटाढ़ी थाना क्षेत्र में जा रहे थे. घायलों में राकेश कुमार भरत कुमार तथा एक अन्य शामिल हैं. चिकित्सक डॉ अमलेश कुमार ने बताया कि घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसके चलते उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया.


















Post a Comment

0 Comments