वीडियो : सड़क दुर्घटना में घायल गोला बाज़ार निवासी युवक की मौत ..

रोहतास जिले में अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे वहां से लौटने के क्रम में वह जिस वाहन से आ रहे थे उस वाहन ने उन्हें रास्ते में ही छोड़ दिया और वह दूसरी तरफ चला गया. बाद में वहां से उन्होंने एक पिक अप वाहन से लिफ्ट मांगी. पिकअप में सवार लोग बारात में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी बीच राजपुर थाना क्षेत्र के भरखरा के पास खड़े ट्रक से पिकअप की टक्कर हो गई.





- लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर परिजनों ने अस्पताल में काटा बवाल
- मौके पर पहुंची पुलिस समझा-बुझाकर स्थिति को लिया नियंत्रण में

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के भरखरा के पास हुई सड़क दुर्घटना में घायल नगर के गोला बाज़ार निवासी युवक की मौत हो गई है. वह रोहतास में अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए थे, वहां से लौटने के दौरान उन्होंने जिस वाहन में लिफ्ट ली उसकी दुर्घटना हो गई और वह बुरी तरह घायल हो गए. घायल अवस्था में सदर अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है. घटना के बाद परिजनों ने लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू किया लेकिन बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. 


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बक्सर नगर के गोला बाजार के रहने वाले तथा महिला थाना के पास टिक्की चाट की दुकान चलाने वाले सुनील कुमार गुप्ता (35 वर्ष) हैं रोहतास जिले में अपने किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे वहां से लौटने के क्रम में वह जिस वाहन से आ रहे थे उस वाहन ने उन्हें रास्ते में ही छोड़ दिया और वह दूसरी तरफ चला गया. बाद में वहां से उन्होंने एक पिक अप वाहन से लिफ्ट मांगी. पिकअप में सवार लोग बारात में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी बीच राजपुर थाना क्षेत्र के भरखरा के पास खड़े ट्रक से पिकअप की टक्कर हो गई जिसमें चालक समेत तीन लोग घायल हो गए. घायलों में सुनील गुप्ता भी शामिल थे, जिन्हें गंभीर हालत में अन्यत्र ले जाने की सलाह दी गई थी लेकिन, अज्ञात कारणों से परिजन उनका इलाज बक्सर में ही करा रहे थे जिससे कि उनकी मौत हो गई उधर परिजनों का यह कहना है कि चिकित्सकों ने अगर स्थिति की गंभीरता बताई होती तो वह को लेकर कहीं और चले भी जाते लेकिन, ऐसा नहीं हुआ.

वीडियो :



















Post a Comment

0 Comments