वीडियो : चौसा निवासी कारीगर की यूपी में मिली लाश, महिला हिरासत में ..

देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने इस बात की सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. इसी बीच चौसा के शंकर घाट के सामने यूपी की सीमा में गंगा किनारे खखनू की लाश बरामद की गई. 





- चौसा का रहने वाला है कारीगर, रविवार दिन के 11:00 बजे से था गायब
- परिजनों के बयान के आधार पर दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी जांच में जुटी थी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नाव बनाने के लिए एक नाविक के यहां गए बढ़ई मिस्त्री का उत्तर प्रदेश की सीमा में शव बरामद किया गया है. शव गंगा के किनारे फेंका हुआ था, जिसे देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए फेंका गया हो. उक्त व्यक्ति रविवार को ही अपने घर से निकला था लेकिन, पुनः वापस घर नहीं पहुंचा जिसके बाद परिजनों के द्वारा गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई. जिसके आधार पर पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. इसी बीच उसके शव को यूपी की सीमा से बरामद किया गया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार के द्वारा शव को पोस्टमार्टम हेतु यूपी के भांवरकोल थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है. यूपी पुलिस में मामले में एक महिला को हिरासत में लिया है, जिससे फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा के मल्लाह टोली के रहने वाले अनु शर्मा (52 वर्ष) पिता महेश्वरी शर्मा रविवार को दिन में 11:00 बजे घर से यह कहकर निकले थे कि वह नागा चौधरी के यहां नाव मरम्मति के कार्य के लिए जा रहे हैं लेकिन, देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने इस बात की सूचना मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई. इसी बीच चौसा के शंकर घाट के सामने यूपी की सीमा में गंगा किनारे खखनू की लाश बरामद की गई. मामले में पुलिस ने नाविक नागा चौधरी की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments