भारत और स्कूल बंद होने की अफवाहों के बीच अलर्ट मोड में प्रशासन ..

भारत बंद और स्कूल बंद जैसी अफवाहें भी सामने आ रही हैं. हालांकि, प्रशासन के द्वारा इस तरह की कोई सूचना अभी तक जारी नहीं की गई है बावजूद इसके प्रशासन बेहद सतर्कता बरत रहा है. सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं और उपद्रवियों को प्रशासन ने सीधी चेतावनी दे दी है कि यदि किसी भी तरह से कानून को हाथ में लेने की कोशिश की गई तो प्रशासन कठोर कार्रवाई करेगा.







- विभिन्न संगठनों के द्वारा कानून वापस लेने के लिए 20 जून तक का दिया गया था अल्टीमेटम
- प्रशासन ने सुरक्षा के किए हैं व्यापक इंतजाम, बरती जा रही है सतर्कता


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विभिन्न संगठनों के द्वारा भारत सरकार को 20 मार्च तक कानून वापस लेने का अल्टीमेटम दिए जाने के बाद राज्य सरकार के निर्देश पर प्रशासन अलर्ट मोड में है. इसी बीच भारत बंद और स्कूल बंद जैसी अफवाहें भी सामने आ रही हैं क्योंकि आधिकारिक तौर पर कोई भी संगठन भारत बंद की घोषणा नहीं कर रहा. वहीं, प्रशासन के द्वारा भी भारत बंद अथवा स्कूल बंद होने की कोई पुष्टि अभी तक नहीं की गई है. बावजूद इसके प्रशासन बेहद सतर्कता बरत रहा है. सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं और उपद्रवियों को प्रशासन ने सीधी चेतावनी दे दी है कि यदि किसी भी तरह से कानून को हाथ में लेने की कोशिश की गई तो प्रशासन कठोर कार्रवाई शुरू कर चुका है और आगे भी करेगा करेगा.

अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने कहा कि विभिन्न संगठनों के द्वारा 20 जून तक कानून वापस लेने का अल्टीमेटम दिया गया था. ऐसे में प्रशासन सतर्कता तो बरत ही रहा है लेकिन, सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. उपद्रवियों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. दूसरी तरफ स्कूल बंद होने की सूचना के बारे में पूछने पर इस संबंध में उन्होंने कोई सूचना प्रशासन के द्वारा जारी किए जाने की बात से अनिभिज्ञता जताई.




















Post a Comment

0 Comments