सदर अंचल की नई अंचलाधिकारी होंगी अनीता भारती, इटाढ़ी व चौगाईं सीओ भी बदले ..

वर्तमान में मुजफ्फरपुर के कटरा में राजस्व पदाधिकारी के रूप में कार्यरत मनोज कुमार प्रसाद को चौगाईं का प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है जबकि, पूर्वी चंपारण के प्रभारी अंचल अधिकारी अमित कुमार को इटाढ़ी अंचल प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है.






- भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग के द्वारा जारी की गई अधिसूचना
- जल्द से जल्द नव पदस्थापन पर योगदान का निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर अंचल की अंचलाधिकारी प्रियंका राय को बक्सर का सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी बनाया गया है. उनके स्थान पर फतुहा में कार्यरत प्रभारी अंचलाधिकारी अनिता भारती को प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है. इटाढ़ी के प्रभार अंचलाधिकारी रजनीकांत का तबादला हो गया है. उन्हें अररिया के कुरसाकांटा का प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है बक्सर की प्रभारी सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी शशि सिंह का तबादला प्रभारी अंचलाधिकारी रामपुर कैमूर के रूप में हो गया है वहीं, वर्तमान में मुजफ्फरपुर के कटरा में राजस्व पदाधिकारी के रूप में कार्यरत मनोज कुमार प्रसाद को चौगाईं का प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है जबकि, पूर्वी चंपारण के प्रभारी अंचल अधिकारी अमित कुमार को इटाढ़ी अंचल प्रभारी अंचलाधिकारी बनाया गया है.

भूमि सुधार एवं राजस्व विभाग के द्वारा जारी अधिसूचना में यह जानकारी दी गई है. साथ ही यह कहा गया है कि जो भी पदाधिकारी हैं वह अपने नए पदस्थापित स्थान पर जल्द से जल्द पदभार ग्रहण करें.




















Post a Comment

0 Comments