5, 976 शिक्षकों को तीन दिनों के अंदर होगा बकाया वेतन का भुगतान ..

सर्व शिक्षा अभियान के माध्यम से 5,976 शिक्षकों का वेतन मद में माह जून 2022 तक का राशि उपलब्ध हो गई है. जिला डीएम ने सभी शिक्षकों का तीन दिनों के अंदर वेतन भुगतान कर प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया.






- शिक्षा विभाग की मासिक समीक्षा त्मक बैठक में डीएम ने दिए निर्देश
- कन्या व वरीय शिक्षकों की वेतन विसंगति दूर करने के लिए भी किया निर्देशित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा शिक्षा विभाग की मासिक समीक्षा बैठक में शिक्षको के वेतन के संबंध में समीक्षा की गई. जिला शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि सर्व शिक्षा अभियान के माध्यम से 5,976 शिक्षकों का वेतन मद में माह जून 2022 तक का राशि उपलब्ध हो गई है. जिला डीएम ने सभी शिक्षकों का तीन दिनों के अंदर वेतन भुगतान कर प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया.

जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि कनीय एवं वरीय शिक्षकों के वेतन विसंगति को दूर करने हेतु निदेशालय से मार्गदर्शन की मांग की गई है. जिला पदाधिकारी ने मार्गदर्शन प्राप्त होने के 15 दिनों के अंदर नियमानुसार कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया.

शनिवार व गुरुवार को चलेगा मेगा वैक्सीनेशन अभियान :

12 से 14 वर्ष के छात्र छात्राओं को वैक्सीनेशन कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रत्येक गुरुवार एवं शनिवार को मेगा अभियान चलाने का निर्देश दिया गया इससे संबंधित जिला शिक्षा पदाधिकारी को निर्देश दिया गया कि यह सुनिश्चित करें कि सभी माध्यमिक एवं उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक नामांकन पंजी के अनुसार छात्र छात्राओं के अभिभावकों से संपर्क स्थापित कर उक्त दिवस को शत-प्रतिशत उपस्थिति कराना सुनिश्चित करेंगे.




















Post a Comment

0 Comments