ई-रिक्शा चालक की मौत, लू लगने की आशंका ..

नगर के गोलम्बर स्थित पुलिस चेक पोस्ट के पास एक ई-रिक्शा चालक अपनी ई-रिक्शा के समीप ही गिरा हुआ था. आने-जाने वाले लोगों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब जांच की तो यह पाया कि रिक्शा चालक की मौत हो चुकी है. फिर भी उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी.





- नगर के गोलंबर के समीप हुई घटना
- औद्योगिक क्षेत्र के अहिरौली गांव का रहने वाला है ई-रिक्शा चालक
 
बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर के समीप ई-रिक्शा चालक की मौत हो गई. माना जा रहा है कि उसकी मौत लू लगने के कारण हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा परिजनों को सूचित भी कर दिया. बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा की मौत कैसे हुई है?


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तककरीबन 6:30 नगर के गोलम्बर स्थित पुलिस चेक पोस्ट के पास एक ई-रिक्शा चालक अपनी ई-रिक्शा के समीप ही गिरा हुआ था. आने-जाने वाले लोगों ने जब यह नजारा देखा तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने जब जांच की तो यह पाया कि रिक्शा चालक की मौत हो चुकी है. फिर भी उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसकी मृत्यु की पुष्टि कर दी. मृतक की पहचान अभी रोली निवासी राजेश कुमार उपाध्याय (26 वर्ष) के रूप में हुई है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया.

बता दें कि शनिवार को नगर में भीषण गर्मी से लोगों को काफी परेशानी हुई. बक्सर का तापमान 44 डिग्री सेल्सियस मापा गया. ऐसे में आग बरसा रही गर्मी के अब मानसून के बाद ही कम होने का अनुमान है.


















Post a Comment

0 Comments