शादी के चार दिन बाद ही गहने और रुपये लेकर फरार हुई दुल्हन ..

कहना है कि तिलक समारोह के दिन सब खा-पीकर सो गए. सुबह सबकी नींद खुली तो उन्होंने देखा ज्योति, उसके भाई गोपाल एवं एक अन्य युवक गोविंदा घर में नहीं हैं. काफी खोजबीन की गई तो यह भी ज्ञात हुआ कि घर में रखे नगद 3 लाख 75 हज़ार रुपये नगद तथा 2 लाख 50 हज़ार रुपये के गहने भी गायब हैं. 






- बगेन गोला थाना क्षेत्र के कुरुथिया गांव का है मामला
- मामले में नवविवाहिता समेत तीन को बनाया गया है आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के बगेन गोला थाना क्षेत्र के कुरुथिया गांव में एक नवविवाहिता अपने देवर के तिलक समारोह के बाद घर से नगद रुपये तथा गहने लेकर फरार हो गई है उसने तकरीबन चार लाख रुपये नगद और ढाई लाख रुपए के आभूषण घर से गायब कर दिए हैं. इस बात की सूचना उसके दिव्यांग पति धनेश्वर तिवारी ने थाने में दी है, साथ ही उसके साथ उसके भाई तथा एक अन्य युवक को भी आरोपी बनाया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है हालांकि, अब तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बगेन गोला थाना क्षेत्र के कुरुथिया गांव निवासी धनेश्वर तिवारी की शादी 27 मई को भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना के जमीरा गांव निवासी स्वर्गीय वीरेंद्र पांडेय की पुत्री ज्योति कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद ज्योति ससुराल आई. चार दिन बाद 31 मई की रात धनेश्वर के छोटे भाई का तिलक समारोह था. इसमें ज्योति के भाई गोपाल पांडेय उर्फ पृथ्वी चाचा-चाची और मौसा-मौसी के साथ साथ एक अन्य युवक गोविंदा यादव पहुंचा था. 

धनेश्वर तिवारी का कहना है कि तिलक समारोह के दिन सब खा-पीकर सो गए. सुबह सबकी नींद खुली तो उन्होंने देखा ज्योति, उसके भाई गोपाल एवं एक अन्य युवक गोविंदा घर में नहीं हैं. काफी खोजबीन की गई तो यह भी ज्ञात हुआ कि घर में रखे नगद 3 लाख 75 हज़ार रुपये नगद तथा 2 लाख 50 हज़ार रुपये के गहने भी गायब हैं. ज्योति के मौसा-मौसी और चाचा-चाची से पूछताछ की गई तो उन्होंने इस मामले में अनभिज्ञता जताई.

घटना को लेकर नवविवाहिता के साथ साथ उसके भाई तथा एक अन्य युवक के विरुद्ध बगेन गोला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. उम्मीद है कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments