वीडियो : हिरासत में लिए गए अग्निपथ के विरोध में धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता ..

जब नेता नहीं माने तो उन्हें पुलिस जीप में बैठाकर थाने में ले आया गया और यह कहा गया की धरना की समय सीमा समाप्त हो गई है क्योंकि अनुमति केवल एक दिन के लिए थी ऐसे में दूसरे दिन धरना नहीं दिया जा सकता है. कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस वाहन में बैठने के बावजूद नारेबाजी करते रहे.






- अनुमति समाप्त हो जाने के बाद भी घटनास्थल पर जमे रहने का है आरोप
- समझा-बुझाकर थाने से ही किए गए रिहा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अग्निपथ योजना के विरोध में धरने पर बैठे कांग्रेस नेताओं को प्रशासन के द्वारा हिरासत में ले लिया गया. अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने धरना दे रहे नेताओं को वहां से हटने को कहा जब नेता नहीं माने तो उन्हें पुलिस जीप में बैठाकर थाने में ले आया गया और यह कहा गया की धरना की समय सीमा समाप्त हो गई है क्योंकि अनुमति केवल एक दिन के लिए थी ऐसे में दूसरे दिन धरना नहीं दिया जा सकता है. कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस वाहन में बैठने के बावजूद नारेबाजी करते रहे.

अपर अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि थाने में लाकर नेताओं को यह समझाया गया कि अनुमति नहीं होने के कारण उन्हें वहां से हटाया गया है. साथ ही यह भी चेतावनी दी गई कि भविष्य में जब भी वह धरना प्रदर्शन करें, किसी प्रकार से कानून का उल्लंघन ना हो.

दरअसल, अग्निपथ योजना के विरोध में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में कई कांग्रेस नेता सोमवार से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए थे हालांकि, अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार का कहना है कि नेताओं ने केवल एक दिन के लिए ली थी ऐसे में धरना स्थल से हटा दिया गया. पुलिस हिरासत में लिए गए नेताओं में युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पंकज उपाध्याय के साथ साथ व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष रामनारायण कांग्रेस के प्रदेश सचिव डॉ सत्येंद्र ओझा लक्ष्मण उपाध्याय अजय ओझा शामिल थे

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments