जासो में नाला जाम करने वाले व्यक्ति पर होगा एफआइआर ..

कुछ ऐसे भी लोग हैं जो जानबूझकर नाली जाम कर समस्या उत्पन्न कर देते हैं. ऐसे ही एक व्यक्ति ने जासो में नाली को मिट्टी से भर दिया था. निरीक्षण के क्रम में यह बात सामने आने के बाद उन्हें सिर्फ तुरंत नाली साफ कराने का निर्देश दिया गया बल्कि अब उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के लिए कार्रवाई होने की सूचना है. 





- निरीक्षण के दौरान मिली थी शिकायत
- तत्काल सफाई करने का भी दिया गया निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 15 जून तक जिले में मानसून का आगमन होने की संभावना है. इस दौरान जलजमाव की स्थिति से निजात दिलाने के लिए जहां नगर परिषद लगातार प्रयासरत है वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो जानबूझकर नाली जाम कर समस्या उत्पन्न कर देते हैं. ऐसे ही एक व्यक्ति ने जासो में नाली को मिट्टी से भर दिया था. निरीक्षण के क्रम में यह बात सामने आने के बाद उन्हें सिर्फ तुरंत नाली साफ कराने का निर्देश दिया गया बल्कि अब उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराए जाने के लिए कार्रवाई होने की सूचना है. 


दरअसल, मानसून के पूर्व नगर के विभिन्न इलाकों में नालियों की उड़ाही का काम तेजी से चल रहा है. नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम का दावा है नाली उड़ाही का काम ससमय पूरा कर लिया जाएगा. वहीं पांडेय पट्टी समेत अन्य निचले इलाकों से जल निकासी के लिए पम्पसेट जाएंगे. नाला उड़ाई की स्थिति क्या चल रही है इस को जांचने के लिए सदर विधानसभा के निवर्तमान प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी, नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने नगर तथा नगर परिषद के क्षेत्र अंतर्गत आने वाले पांडेय पट्टी और जासो इलाके में भी नाली उड़ाही की स्थिति की जांच की.


















Post a Comment

0 Comments