अधेड़ "दोस्त" ने किशोर के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार ..

यह ज्ञात हुआ कि उक्त आरोपी व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर किशोरों के साथ दोस्ती करता था और उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनका यौन शोषण करता था. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.






- डुमरांव अनुमंडल के मुरार थाना क्षेत्र का है मामला
- किशोर की शिकायत पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  डुमरांव अनुमंडल के मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव में एक 14 वर्षीय किशोर के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने है. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया पूछताछ में यह ज्ञात हुआ कि उक्त आरोपी व्हाट्सएप ग्रुप बनाकर किशोरों के साथ दोस्ती करता था और उन्हें अपने जाल में फंसा कर उनका यौन शोषण करता था. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक किशोर अपने परिजनों के साथ पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई मामला सत्य पाया जाने पर तुरंत नहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया जिसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया.

पैसे व पढ़ाई के बहाने बुलाता था आरोपी :

बताया जा रहा है कि अधेड़ किशोरों को पढ़ाई अथवा पैसे के बहाने बुलाता था और उनके साथ गलत हरकत करता था दबी जुबान से शिकायतकर्ता किशोर ने कहा कि उक्त व्यक्ति के अन्य किशोरों के साथ भी गलत संबंध है. हालांकि वह डर के मारे सामने नहीं आते.

पॉस्को के तहत प्राथमिकी दर्ज भेजे गए जेल :

जानकारी देते हुए डुमरांव एसडीपीओ सह एएसपी राज ने बताया कि किशोर की शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. उस के विरुद्ध पॉस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.


















Post a Comment

0 Comments