तालाब में डूबने से दो वर्षीय बच्चे की मौत ..

तालाब किनारे उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया. बताया जा रहा है कि ऐसा होते किसी ने नहीं देखा. घण्टों बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा तो इसकी खोजबीन शुरू कर दी गयी. कुछ देर बाद तालाब में उसका शव बहता हुए देखा गया. जिसे बाहर निकाला गया.





- राजपुर थाना क्षेत्र के बघेलवा गांव का है मामला
- घर से बाहर खेलने के लिए निकला था बच्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के बघेलवा गांव में तालाब में डूबने से दो वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि वह खेलने के लिए घर से निकला था लेकिन, तालाब के किनारे पहुंचने पर पैर फिसल जाने के कारण गहरे पानी में चला गया और उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया.


घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार गांव के जितेंद्र सिंह के पुत्र निक्कू कुमार शनिवार की शाम घर से खेलने के निकला तभी अचानक घर के समीप ही तालाब किनारे उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी मे चला गया. बताया जा रहा है कि ऐसा होते किसी ने नहीं देखा. घण्टों बाद भी जब वह वापस नहीं लौटा तो इसकी खोजबीन शुरू कर दी गयी. कुछ देर बाद तालाब में उसका शव बहता हुए देखा गया. जिसे बाहर निकाला गया.

शव निकलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. ग्रामीणों में भी मातमी सन्नाटा पसर गया. ग्रामीणों ने बताया कि लड़के के पिता राज्य से बाहर आर्थिक तंगहाली को दूर करने के लिए मजदूरी करते हैं. इस घटना ने सबको बर्बाद कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. अंचलाधिकारी सोहन राम ने बताया कि परिजनों को नियमानुसार मुआवजे की राशि प्रदान की जाएगी.




















Post a Comment

0 Comments