बेटी से मिलने के लिए पहुंचे यूपी निवासी वृद्ध धूप से हुए बेहोश, गई जान ..

तेज धूप एवं लू होने से अचानक बीच रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़े. आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने इन्हें आनन-फानन में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एएसआई उमाशंकर गुप्ता पुलिस बलों के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. जिसका पंचनामा बनाने के बाद शव बेटी को सौंप दिया. 





- उत्तर प्रदेश के दिलदारनगर से रामपुर आए थे सुगन
- लू लगने से मौत की जताई जा रही आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा प्रखण्ड के रामपुर गांव में लू लगने से 65 वर्षीय व्यक्ति सुगन राजभर की मौत हो गयी. सुगन राजभर उत्तर प्रदेश के दिलदार नगर थाना अंतर्गत करमा गांव के रहने वाले हैं जो रामपुर गांव में अपनी बेटी चंदा देवी से मिलने के लिए आए हुए थे तभी लू की चपेट में आकर इनकी मौत हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि यह किसी सवारी गाड़ी से दोपहर में आने के बाद रामपुर चौक पर उतर कर पैदल गांव की तरफ आ रहे थे. तेज धूप एवं लू होने से अचानक बीच रास्ते में ही बेहोश होकर गिर पड़े. आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने इन्हें आनन-फानन में निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही एएसआई उमाशंकर गुप्ता पुलिस बलों के साथ पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. जिसका पंचनामा बनाने के बाद शव बेटी को सौंप दिया. 


इसकी सूचना परिजनों को भी दी गयी. सूचना मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मच गया. गांव के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी. ग्रामीणों ने बताया कि बहुत वर्षों बाद इस बार काफी तेज धूप व लू चल रहा है. इससे बचने की जरूरत है. इस बार मानसून पूर्व वर्षा नहीं होने से तापमान में अधिक वृद्धि हो गयी है. जिससे लोगों का घरों से निकलना भी मुश्किल हो गया है. देर शाम तक गर्म हवा चल रही है.


















Post a Comment

0 Comments