वीडियो : विश्व पर्यावरण दिवस पर एक पौधा आपके द्वार कार्यक्रम की हुई शुरुआत ..

जिला पदाधिकारी अमन समीर के नेतृत्व में सदर प्रखंड के अहिरौली में एक पौधा आपके द्वार कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. जिला पदाधिकारी ने अपने हाथों से फलदार वृक्ष का पौधा लगाकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की. इसके पूर्व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया. 







- पदाधिकारियों ने समाहरणालय पार्क में लगाए पौधे
- मौजूद रहे जिला स्तरीय पदाधिकारी 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर जिले में अलग-अलग कार्यक्रमों का आयोजन कर पर्यावरण संरक्षण का संकल्प लिया गया. जिला पदाधिकारी अमन समीर के नेतृत्व में सदर प्रखंड के अहिरौली में एक पौधा आपके द्वार कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. जिला पदाधिकारी ने अपने हाथों से फलदार वृक्ष का पौधा लगाकर इस कार्यक्रम की शुरुआत की. इसके पूर्व दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया. 



इस दौरान जिला पदाधिकारी ने लोगों से पर्यावरण संरक्षण के महत्व को बताया उन्होंने कहा कि पौधरोपण के साथ ही हमें गंगा स्वच्छता का संकल्प भी लेना चाहिए. डीएम ने कहा कि हम गंगा तटीय इलाके में है. ऐसे में हमें गंगा की अविरलता बचाए रखने के लिए भी प्रयास करना होगा. उन्होंने कहा कि गंगा घाटों की सफाई के साथ-साथ गंगा नदी में पूजा पाठ का कचरा नहीं विसर्जित किया जाए, इसका भी हमें ख्याल रखना होगा. मौके पर जिला पदाधिकारी के साथ साथ अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा, उप निर्वाचन पदाधिकारी आशुतोष कुमार राय नगर परिषद की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे. इस कार्यक्रम के बाद जिला पदाधिकारी के साथ ही अन्य पदाधिकारियों ने समाहरणालय स्थित पार्क में पौधरोपण भी किया.



















Post a Comment

0 Comments