ट्रेन से कटकर युवक की मौत, घर पर चल रही थी तिलकोत्सव की तैयारी ..

बताया कि वह घर से यह कहकर निकला था कि वह शादी विवाह में खर्च के लिए बैंक से करेंसी लेने के लिए जा रहा है लेकिन, इसी बीच सूचना मिली कि उसकी ट्रेन से कटने के कारण मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जहां उसका शव मिला उसकी बाइक वहां से आधा किलोमीटर दूर ही खड़ी थी. 






- राजपुर थाना क्षेत्र के रसेन गाँव का है मामला
- पुलिस ने लिया शव को कब्जे में, पोस्टमार्टम को भेजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पंडित दीनदयाल उपाध्याय - बक्सर रेलवे स्टेशनों के बीच चौसा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से कटकर एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान राजपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी राज नारायण मिश्रा के 26 वर्षीय पुत्र अभिजीत मिश्रा के रूप में हुई है. इसी महीने की 12 तारीख को उसकी शादी थी और सोमवार को उसका तिलकोत्सव था. वह ट्रेन की चपेट में कैसे आया इसकी जानकारी नहीं प्राप्त हो सकी है. जीआरपी के प्रभारी थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.


उधर, मामले में परिजनों से बातचीत करने पर उन्होंने बताया कि वह घर से यह कहकर निकला था कि वह शादी विवाह में खर्च के लिए बैंक से करेंसी लेने के लिए जा रहा है लेकिन, इसी बीच सूचना मिली कि उसकी ट्रेन से कटने के कारण मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जहां उसका शव मिला उसकी बाइक वहां से आधा किलोमीटर दूर ही खड़ी थी. 

युवक की मृत्यु के बाद उसके परिजनों के बीच कोहराम मच गया है शादी विवाह के मांगलिक गीत गूंजने वाले थे वहां अब परिजनों का करुण क्रंदन गूंज रहा है.


















Post a Comment

0 Comments