बड़ी ख़बर : वार्ड पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या ..

बताया जा रहा है कि गोलीबारी की इस घटना में सैलून चालक भी घायल हो गया है. उसे भी हाथ में गोली लगी है. वारदात को अंजाम देकर अपराधकर्मी हवा में हथियार लहराते बाइक पर सवार होकर आराम से भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी सह एसडीपीओ राज तुरंत ही मौके पर पहुंचे और कम ही मामले की जांच शुरू कर दी.






- डुमरांव नगर के वार्ड संख्या 20 वार्ड पार्षद सोनू राय के भाई हैं मृतक
- मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव नगर में हथियारबंद अपराधियों ने सैलून में शेविंग करा रहे वार्ड पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. सरेशान हुई इस घटना से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल कायम हो गया. बताया जा रहा है कि गोलीबारी की इस घटना में सैलून चालक भी घायल हो गया है. उसे भी हाथ में गोली लगी है. वारदात को अंजाम देकर अपराधकर्मी हवा में हथियार लहराते बाइक पर सवार होकर आराम से भाग निकले. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी सह एसडीपीओ राज तुरंत ही मौके पर पहुंचे और कम ही मामले की जांच शुरू कर दी.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव नगर के वार्ड संख्या 20 के वार्ड पार्षद तथा भाजपा नेता सोनू राय के भाई मोनू राय (26 वर्ष) रविवार की शाम रेलवे स्टेशन रोड से सटे शहीद पार्क के पीछे स्थित एक सैलून में शेविंग करा रहे थे. इसी बीच दो की संख्या में हथियारबंद अपराधी सैलून में घुसे और वार्ड पार्षद के भाई के कनपटी पर सटा कर दो गोलियां दाग दी, जिससे कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस दौरान एक सैलून कारीगर पुराना भोजपुर निवासी विश्वनाथ ठाकुर के पुत्र जयप्रकाश ठाकुर के हाथ में भी गोली लग गई. फिलहाल उनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है. मामले में एएसपी सह एसडीपीओ का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जल्द ही इसका खुलासा भी किया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments