वीडियो : चिकित्सक से दुर्व्यवहार मामले को लेकर जिले भर में ओपीडी बंद, निकाला गया मौन मार्च ..

चिकित्सक संघ ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर ओपीडी सेवा को बंद रखा है हालांकि इमरजेंसी सेवाएं जारी रखी गई है. ओपीडी सेवाएं बंद होने के कारण कई मरीज अस्पताल से निराश होकर लौटते देखे गए. वहीं, सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मुंह पर हाथ रख कर एक मौन मार्च निकाला तथा फिर स्वयं को ओपीडी की सेवाओं से अलग कर लिया. 





- राजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जनप्रतिनिधियों ने चिकित्सक के साथ किया था दुर्व्यवहार
- मामले को लेकर चिकित्सक संघ ने किया कड़ा रुख अख्तियार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जिला परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि, जिला परिषद के अन्य सदस्यों व उनके प्रतिनिधियों के द्वारा चिकित्सक से दुर्व्यवहार के मामले में चिकित्सक संघ ने कड़ा रुख अख्तियार करते हुए जिले के सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर ओपीडी सेवा को बंद रखा है हालांकि इमरजेंसी सेवाएं जारी रखी गई है. ओपीडी सेवाएं बंद होने के कारण कई मरीज अस्पताल से निराश होकर लौटते देखे गए. वहीं, सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने मुंह पर हाथ रख कर एक मौन मार्च निकाला तथा फिर स्वयं को ओपीडी की सेवाओं से अलग कर लिया. 


इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए वरिष्ठ चिकित्सक डॉ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जनप्रतिनिधि और चिकित्सक दोनों समाज की सेवा के लिए होते हैं. ऐसे में यदि दोनों को एक दूसरे से किसी प्रकार की दिक्कत हो तो आपस में मिलकर उस समस्या का समाधान निकालना चाहिए, जिससे कि जनकल्याण के कार्यों में कोई बाधा नहीं पहुंचे लेकिन, राजपुर में जो हुआ वह सर्वथा निंदनीय है. ऐसे में चिकित्सक इस बात का विरोध करते हैं और मंगलवार को ओपीडी सेवाओं को बंद रखने का एलान करते हैं, हालांकि इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments