वीडियो : सुपौल में कार्यरत सिपाही ने डुमरांव में की आत्महत्या ..

उनके साथियों ने बताया कि वह पिछले 10 दिनों से काफी गुमसुम रह रहे थे. रविवार की सुबह कसरत आदि करने के पश्चात वह बैरक में चले गए. कुछ देर के बाद पौधरोपण का कार्यक्रम भी आयोजित था जिसके लिए उनके साथी जब उन्हें बुलाने गए तो देखा कि वह फांसी के फंदे पर झूले हुए हैं. 






- कसरत आदि करने के बाद लगा ली फांसी
- 10 दिनों से गुमसुम रह रहे थे सिपाही

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव के सैन्य पुलिस प्रशिक्षण केंद्र-4 में एक सिपाही ने  फांसी लगा ली. घटना रविवार की सुबह तकरीबन 6:30 बजे हुई. आनन-फानन में सिपाही को अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी मिलते ही डुमरांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा जांच शुरु कर दी. मृत जवान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खरवनिया गांव निवासी भोला प्रजापति (24 वर्ष), पिता - ईश्वरचंद प्रजापति सुपौल में बीएमपी - 12 में कार्यरत हैं. वह ट्रेनिंग के लिए डुमरांव बीएमपी प्रशिक्षण केंद्र में पहुंचे हुए थे. उनके साथियों ने बताया कि वह पिछले 10 दिनों से काफी गुमसुम रह रहे थे. रविवार की सुबह कसरत आदि करने के पश्चात वह बैरक में चले गए. कुछ देर के बाद पौधरोपण का कार्यक्रम भी आयोजित था जिसके लिए उनके साथी जब उन्हें बुलाने गए तो देखा कि वह फांसी के फंदे पर झूले हुए हैं. एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मृतक बिहार विशेष सुरक्षा पुलिस बल के सिपाही थे. जिनका बैच नंबर 612 है.
 
वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments