अलग-अलग दुर्घटनाओं में करंट लगने और डूबने से दो वृद्धजनों की हुई मौत ..

एक दिन पूर्व ही खरीदी अपनी गाय को लेकर पोखर में नहलाने के लिए गए थे इसी बीच पोखर के दलदल में गाय डूबने लगी और उसको बचाने के लिए वह भी पोखर में उतरे लेकिन, वह गाय को नहीं बचा सके, इसी बीच गहरे पानी में चल जाने के कारण वह भी डूब गए और उनकी भी मौत हो गई.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी गांव का है मामला
- दो घटनाओं के बाद गांव में पसरा मातमी सन्नाटा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पवनी पंचायत के स्थानीय तथा महुआरी गांव में अलग-अलग घटनाओं में वृद्ध जनों की मृत्यु हो गई. पहली घटना पवनी निवासी श्याम नारायण सिंह (60 वर्ष) के साथ हुई. बताया जा रहा है कि वह घरेलू बिजली को ठीक कर रहे थे इसी दौरान करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. बाद में उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

दूसरी घटना महुआरी गांव के निवासी घरघूमन धोबी के साथ हुई. वह एक दिन पूर्व ही खरीदी अपनी गाय को लेकर पोखर में नहलाने के लिए गए थे इसी बीच पोखर के दलदल में गाय डूबने लगी और उसको बचाने के लिए वह भी पोखर में उतरे लेकिन, वह गाय को नहीं बचा सके, इसी बीच गहरे पानी में चल जाने के कारण वह भी डूब गए और उनकी भी मौत हो गई.

बाद में स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला गया और फिर पुलिस को सूचना दी गई. एक ही दिन में दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत से दोनों गांवों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है वहीं, दूसरी तरफ मृतकों के परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है.


















Post a Comment

0 Comments