वीडियो : तीर्थयात्रियों पर फूल बरसाएंगे केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, एकदिवसीय प्रवास पर पहुँचे बक्सर ..

कहा कि तीर्थ यात्रियों के आने से बक्सर में खुशी की लहर है. मेरे लिए भी व्यक्तिगत रूप से प्रसन्नता का विषय है कि बक्सर को राष्ट्रीय स्तर पर पर्यटन को लेकर जो मेरा संकल्प था वह पूरा हो रहा है. नियमित रूप से यहाँ देश के अलग अलग जगहों से पर्यटक आए, इसके लिए  प्रयास है.





- कहा, तीर्थ यात्रियों के आने से बक्सर में खुशी की लहर
- बोले मंत्री, पर्यटन को लेकर संकल्प हो रहा पूरा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय पर्यावरण, वन व जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य व सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे शनिवार की सुबह श्री रामायण भारत गौरव यात्रा ट्रेन के यात्रियों का स्थानीय रेलवे स्टेशन पर स्वागत करेंगे. 

श्री रामायण भारत गौरव पर्यटक ट्रेन सीतामढ़ी से बक्सर रेलवे स्टेशन पर सुबह 4.45 पर पहुँचेगी. यह ट्रेन भगवान श्री राम से जुड़े स्थलों का दर्शन कराने हेतु दिल्ली से रवाना हुई है, जो अन्य स्थलों से होते हुए शनिवार को अहले सुबह भगवान श्री राम की शिक्षा-दीक्षा व कर्मस्थली बक्सर पहुंच रही है. 


स्थानीय सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री श्री चौबे ने कहा कि तीर्थ यात्रियों के आने से बक्सर में खुशी की लहर है. मेरे लिए भी व्यक्तिगत रूप से प्रसन्नता का विषय है कि बक्सर को राष्ट्रीय स्तर पर पर्यटन को लेकर जो मेरा संकल्प था वह पूरा हो रहा है. नियमित रूप से यहाँ देश के अलग अलग जगहों से पर्यटक आए, इसके लिए  प्रयास है. उन्होंने बताया कि यात्रियों के स्वागत के लिए भव्य तैयारी है. बक्सर में सभी श्रीराम से जुड़े स्थलों का दर्शन यात्री करेंगे, इस दौरान मैं भी उनके साथ उपस्थित रहूँगा. केंद्रीय मंत्री अभी देर रात बक्सर पहुँच कर तीर्थयात्रियों की सुविधाओं का जायजा ले रहे हैं.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments