आकाशीय बिजली गिरने की अलग-अलग घटनाओं में दो घायल, मंदिर का गुंबद भी क्षतिग्रस्त ..

आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. जिसके कारण वह खंभे से गिर गए और घायल हो गए. बाद में उन्हें राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.





- सिमरी प्रखंड में टूटा गरीब का आशियाना, मंदिर भी छतिग्रस्त
- राजपुर प्रखंड में आकाशीय बिजली की चपेट में आया खंभे पर चढ़ा 


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मानसून की बारिश के दौरान ठनका गिरने से जिले के अलग-अलग स्थानों पर अलग-अलग घटनाएं सामने आई हैं पहली घटना सुबह तकरीबन 8:30 बजे सिमरी प्रखंड के गाजीपुर पंचायत के चकरी गांव में हुई जहां महाराज राम नामक एक व्यक्ति के घर पर आकाशीय बिजली गिरने से 28 वर्षीय पुत्र बुद्धि राम आंशिक रूप से घायल हो गए और मकान में कई जगह दरारें भी पड़ गए बताया जा रहा है कि बुद्धि राम आर्थिक रूप से विपन्न व्यक्ति हैं इस घटना के बाद उनका मकान जर्जर हो चुका है दूसरी घटना राजपुर प्रखंड के पलिया गांव में हुई जहां खंभे पर चढ़कर बिजली का तार दुरुस्त कर रहे छट्ठू यादव नामक (45 वर्षीय) आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए. जिसके कारण वह खंभे से गिर गए और घायल हो गए. बाद में उन्हें राजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

इसके अतिरिक्त सिमरी प्रखंड के नियाजीपुर स्थित राम-जानकी मंदिर के गुंबद पर आकाशीय बिजली गिरने के कारण गुंबद क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि, इससे विशेष नुकसान नहीं हुआ. अब प्रबंध समिति के द्वारा इसे बनवाने को लेकर विचार विमर्श किया जा रहा है.




















Post a Comment

0 Comments