वीडियो : कैमूर से गायब युवती की रामरेखा घाट स्थित गंगा नदी में मिली लाश ..

बाद में पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरु की. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि उसके मोबाइल का लोकेशन रामरेखा घाट बता रहा है, जिसके बाद लोग रामरेखा घाट पहुंचे और उसकी तलाश शुरु की. 






- मंगलवार से ही घर से गायब थी युवती
- नदी में कूदकर आत्महत्या करने की हो रही चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कैमूर के नुआंव थाना क्षेत्र के गारा गांव से मंगलवार की रात्रि से गायब एक 21 वर्षीय युवती की लाश बक्सर के रामरेखा घाट स्थित गंगा नदी से बरामद की गई है. बताया जा रहा है कि उसने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद सुबह से ही उसकी तलाश की जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि युवती किन परिस्थितियों में यहां पहुंची इस बात का पता अब तक नहीं चल सका है हालांकि, परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की सूचना कैमूर जिले के नुआंव थाने में दी थी. 


घटना के संदर्भ में कैमूर जिले के गारा गांव निवासी चंद्रजीत सिंह ने बताया कि उनकी पुत्री फूल कुमारी मंगलवार से ही घर से गायब थी जिसकी तलाश की जा रही थी. बाद में पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरु की. इसी बीच यह ज्ञात हुआ कि उसके मोबाइल का लोकेशन रामरेखा घाट बता रहा है, जिसके बाद लोग रामरेखा घाट पहुंचे और उसकी तलाश शुरु की. 

स्थानीय लोगों से पूछताछ में उन्होंने बताया कि युवती ने गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली है सूचना के आलोक में शव की तलाश शुरु हुई. काफी ढूंढने पर भी युवती का कोई अता-पता नहीं चला. इसी बीच बुधवार की दोपहर लाश नदी के ऊपर बहते हुए दिखी. तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments