दो दिनों से होटल के कमरे में बंद है युवक, मौत की जताई जा रही आशंका ..

उन्होंने एक कमरा बुक कराया. होटल प्रबंधन से जुड़े लोगों के मुताबिक पिछले 48 घंटे से वह कमरे से बाहर नहीं निकले बुधवार की दोपहर में कमरे से दुर्गंध आने पर लोगों ने की आशंका पर परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी.






- कमरे से आने लगी दुर्गंध तो परिजनों को दी गई सूचना
- जांच के लिए पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के गोलंबर स्थित एम्बेसडर होटल के एक कमरे में एक युवक पिछले 48 घंटे से बंद है. उसके कमरे से दुर्गंध आने के बाद अब ऐसी आशंका जताई जा रही है कि उसकी मृत्यु हो चुकी है. घटना की सूचना तुरंत ही युवक के परिजनों को दी गई, साथ ही स्थानीय पुलिस को भी इस बात से अवगत कराया गया जिसके बाद मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा तथा नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि परिजनों ने फोन पर यह बताया कि कमरा उनके सामने ही खोला जाए. ऐसे में प्रशासन ने फिलहाल आगे कोई कार्रवाई नहीं की है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के सिंडिकेट के समीप स्थित एंबेस्डर होटल में 28 मई को छपरा जिले के सलेमपुर के रहने वाले तथा खुद को एयर मैन बता रहे अनुपम कुमार सिन्हा नामक व्यक्ति पहुंचे उन्होंने एक कमरा बुक कराया. होटल प्रबंधन से जुड़े लोगों के मुताबिक पिछले 48 घंटे से वह कमरे से बाहर नहीं निकले बुधवार की दोपहर में कमरे से दुर्गंध आने पर लोगों ने की आशंका पर परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी.

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि युवक के परिजनों ने यह बताया है कि बक्सर में भी उनके कोई रिश्तेदार रहते हैं जो कि तुरंत ही होटल में पहुंच रहे हैं. उनके सामने ही दरवाजा खोला जाएगा. मौके पर दंडाधिकारी के रूप में प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी को प्रतिनियुक्त किया गया है.


















Post a Comment

0 Comments