वीडियो : नालबंद टोली में किराना दुकान में लगी भीषण आग ..

आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धर लिया, जिससे कि दुकान में रखे सभी सामान धू-धू कर जलने लगे. स्थानीय लोगों का मानना है कि घटना शार्ट सर्किट की वजह से हुई. फिलहाल दमकल मौके पर पहुंची हुई है और आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.







- शॉर्ट सर्किट बताई जा रही आग लगने की वजह
- काफी मशक्कत के बाद भी नहीं पाया जा सका आग पर काबू

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के नालबंद टोली में एक किराना दुकान में आग लग गई. आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धर लिया, जिससे कि दुकान में रखे सभी सामान धू-धू कर जलने लगे. स्थानीय लोगों का मानना है कि घटना शार्ट सर्किट की वजह से हुई. फिलहाल दमकल मौके पर पहुंची हुई है और आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी सतीश झा किराना की दुकान चलाते हैं. बुधवार की शाम अचानक उनके दुकान में आग लग गई. जब तक आग पर काबू पाने का प्रयास किया जाता तब तक आग आग ने विकराल रूप धर लिया. फिलहाल स्थिति ऐसी बनी हुई है कि अगर और तेज होती है तो आसपास के घरों के साथ-साथ बगल में कपड़ा गोदाम को भी अपनी चपेट में ले सकती है. समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. घटना की सूचना मिलने पर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, स्थानीय निवासी प्रियेश, वार्ड पार्षद प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी तथा रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी , जदयू नेता संजय सिंह राजनेता पहुंच चुके हैं.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments