वीडियो : घनी बस्ती में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत ..

ट्रैक्टर चालक भागने के क्रम में उन्हें कुचलता हुआ निकल गया. इस दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.





- नगर के नया बाजार में हुई है घटना
- नोकिया कंपनी में सेल्समैन का काम करता था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार स्थित घनी बस्ती में हुई एक सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई है. युवक नोकिया कंपनी में सेल्समैन का काम करते थे. बताया जा रहा है कि वह किसी कार्यवश नया बाजार में गए थे जहां एक अज्ञात तेज रफ़्तार ट्रैक्टर चालक ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर से वह सड़क पर जा गिरे जिसके बाद ट्रैक्टर चालक भागने के क्रम में उन्हें कुचलता हुआ निकल गया. इस दुर्घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी लेकिन, उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामोबरिया निवासी शैलेंद्र सिंह के 25 वर्षीय पुत्र पुनीत सिंह के रूप में हुई है.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी सह पोस्ट ऑफिस अभिकर्ता सुनील कुमार ने बताया कि युवक बाइक पर सवार होकर चले आ रहे थे, इसी बीच एक अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने उन्हें धक्का मार दिया. धक्का मारने से सड़क पर गिर गए जिसके बाद ट्रैक्टर चालक ने उनके सिर पर ही ट्रैक्टर चढ़ा दी. युवक ने हेलमेट पहना हुआ था बावजूद इसके वह बुरी तरह घायल हो गए जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है वहीं, अज्ञात ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments